Nusrat Jahan ने बेहद ग्लैमरस लुक से जीता फैन्स का दिल, Video में दिखा जबरदस्त स्वैग

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) टीएमसी सांसद हैं और एक्ट्रेस भी हैं. नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अपनी जिंदगी की झलक फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं.

Nusrat Jahan ने बेहद ग्लैमरस लुक से जीता फैन्स का दिल, Video में दिखा जबरदस्त स्वैग

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) का वीडियो हुआ वायरल

नई दिल्ली:

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) टीएमसी सांसद हैं और एक्ट्रेस भी हैं. नुसरत जहां सोशल मीडिया पर एक्टिव हैं, और अपनी जिंदगी की झलक फैन्स के साथ शेयर करती रहती हैं. नुसरत जहां ने हाल ही में अपने इंस्टाग्राम एकाउंट पर एक वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में वह फेस्टिवल सीजन के मूड में हैं और गजब की फैशन सेंस भी दिखा रही हैं. हालांकि यह वीडियो उनके पुराने फोटोशूट को मिक्स करने बनाया गया है, लेकिन नुसरत जहां (Nusrat Jahan Video) के फैन्स को उनका अंदाज पसंद आ रहा है.

नुसरत जहां (Nusrat Jahan Instagram) ने बंगाली फिल्म में डेब्यू राज चक्रवर्ती की फिल्म  शोत्रु (2011)' से किया था. इसके बाद वह 'खोका 420', 'खिलाड़ी', 'सोंधे नमार आगे' जैसी फिल्मों में नजर आईं. नुसरत जहां ने 19 जून, 2019 को अपने बिजनेसमैन बॉयफ्रेंड निखिल जैन से तुर्की में शादी की थी. नुसरत जहां और निखिल जैन की शादी काफी सुर्खियों में रही थी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

नुसरत जहां (Nusrat Jahan) ने 2019 में राजनीति में कदम रखा और उन्होंने तृणमूल कांग्रेस (TMC) के टिकट से बशीरहाट सीट से जीत हासिल की थी. 30 वर्षीय नुसरत जहां की लोकप्रिय फिल्मों में 'वन' का नाम प्रमुखता ले लिया जाता है.