मलाइका अरोड़ा नहीं ये एक्ट्रेस थीं अर्जुन कपूर का पहला प्यार, सुनकर इस क्रिकेटर को आ सकता है गुस्सा

मलाइका अरोड़ा के साथ मिंगल होने की खबरों से घिरे रहने वाले अर्जुन कपूर पहले किसी और हीरोइन पर फिदा थे. ये खुलासा खुद करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में किया.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

अर्जुन कपूर बहुत जल्द रोहित शेट्टी के कॉप यूनिवर्स की अगली मूवी सिंघम अगेन में नजर आने वाले हैं. इसी बीच उनको लेकर एक और खबर सामने आ रही है. मलाइका अरोड़ा के साथ मिंगल होने की खबरों से घिरे रहने वाले अर्जुन कपूर पहले किसी और हीरोइन पर फिदा थे. ये खुलासा खुद करण जौहर ने अपने चैट शो कॉफी विद करण में किया. वो भी उसी हीरोइन के सामने जिसे अर्जुन कपूर बेहद चाहते थे और ये बात सुनकर वो हीरोइन भी चौंक गई थी और उनके साथ काउच पर मौजूद दूसरी हीरोइन भी ये बात सुनकर हैरान रह गई थी.

इस एक्ट्रेस पर फिदा थे अर्जुन कपूर?

करण जौहर ने अपने शो में बताया कि अर्जुन कपूर किस एक्ट्रेस पर फिदा थे. करण जौहर ने जिस शो में ये खुलासा किया उस शो में बतौर गेस्ट अनुष्का शर्मा और कैटरीना कैफ आई थीं. इस शो में करण जौहर ने अनुष्का शर्मा से पूछा कि क्या वो जानती थीं कि अर्जुन कपूर उन्हें प्यार करते हैं. कॉफी विद करण के सीजन 8 में करण जौहर ने ये बात कही और पूछा कि तुम्हें ये बात पता है या नहीं. जिसके जवाब में अनुष्का शर्मा ने कहा, आप पागल हो क्या. कैटरीना कैफ भी इस बात से खासी हैरान थीं. कैटरीना कैफ ने कहा कि मैंने भी ये बात कभी नहीं सुनी. जवाब में अनुष्का शर्मा ने कहा कि आप पागल हो गए हैं. अपने शो पर कुछ भी कह देते हैं.

अपकमिंग मूवीज

अनुष्का शर्मा दूसरे बच्चे को जन्म देने के बाद काम पर लौटने के लिए तैयार हैं. वो अपनी अगली मूवी का वेट कर रही हैं. बहुत जल्द उनकी फिल्म चकदा एक्सप्रेस रिलीज होने वाली है, जो क्रिकेटर झूलन गोस्वामी की बायोपिक मूवी है. अर्जुन कपूर एक नए लुक में दिखने वाले हैं. वो सिंघम अगेन में विलेन के रूप में दिखेंगे. फिल्म में उनके अलावा अजय देवगन, रणवीर सिंह, करीना कपूर और दीपिका पादुकोण भी होंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Amethi Murder Case: परिवार के 4 लोगों की हत्या के मामले की Inside Story, कौन है वो पांचवा?
Topics mentioned in this article