केबीसी नहीं 12 साल तक टीवी पर छाया रहा था ये मालामाल कर देने वाला शो, तीन दरवाजे के पीछे छुपा होता था लाखों का खजाना

क्या आप ये जानते हैं कि केबीसी वो पहला शो नहीं है जो इस तरह पार्टिसिपेंट्स की किस्मत बदल रहा है. इससे पहले भी एक ऐसा ही शो आया करता था जो मिनटों में किसी का भी भाग्य बदल देता था.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

किसी गेम शो में जाकर कुछ सवालों का जवाब देकर और कुछ पड़ाव को पार कर एक झटके में लाखों करोड़ों रु. जीतने हैं तो केबीसी की ही याद आती है. केबीसी यानी कि कौन बनेगा करोड़पति शो, जो कई सालों से दिलचस्प सवालों के साथ लोगों को मालामाल कर रहा है. एक करोड़ की विनिंग राशि से अब इसकी जिताऊ रकम हो चुकी है सात करोड़ रुपये लेकिन क्या आप ये जानते हैं कि केबीसी वो पहला शो नहीं है जो इस तरह पार्टिसिपेंट्स की किस्मत बदल रहा है. इससे पहले भी एक ऐसा ही शो आया करता था जो मिनटों में किसी का भी भाग्य बदल देता था. क्या  आप जानते हैं ये शो कौन सा था.

ये था वो मजेदार शो

टीवी पर आने वाले इस मजेदार शो का नाम था खुल जा सिम सिम. साल शो की शुरुआत स्टार प्लस से हुई थी. पहले ये शो आता था स्टार प्लस पर. शो के शुरूआती दो सीजन स्टार प्लस पर ही प्रसारित हुए. जबकि तीसरा सीजन बिग मैजिक पर प्रसारित हुआ था. शो के होस्ट में अमन वर्मा और हुसैन कुवाजरवाला का नाम शामिल है. इस शो की एक क्लिप द 90ज इंडिया नाम के इंस्टाग्राम चैनल ने शेयर की है. जिसमें आप देख सकते हैं कि शो में तीन दरवाजे हैं. किसी भी दरवाजे के पीछे ऐसी सौगात हो सकती है जो किस्मत बदल दे. उस दौर के बड़े सेलिब्रिटीज ने भी इस शो में हिस्सा लिया था.

Advertisement

यूजर्स ने कहा टायं टायं फिस

इस पुरानी क्लिप को देखकर टीवी प्रेमियों को भी शो की याद आ रही है. एक फैन ने लिखा कि सेलिब्रेटी के साथ वो भी गैस करते थे कि कौन सा गेट ओपन करना चाहिए. एक यूजर ने लिखा कि जब गेट के पीछे से कुछ नहीं निकलता था तब होस्ट कहता था टांय टांय फिश. कुछ यूजर्स ने तो इस शो का अगला सीजन ही लाने की डिमांड भी कर डाली है.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?