ना धर्मेंद्र ना ही अमिताभ बच्चन, इस सुपरस्टार संग काम करते वक्त डर गई थीं जीनत अमान, एक्ट्रेस का हो गया था ऐसा हाल

जीनत अमान अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. वह अब भले स्क्रीन पर बेहद कम दिखती हों, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
इस सुपरस्टार संग काम करते वक्त डर गई थीं जीनत अमान
नई दिल्ली:

जीनत अमान अपने जमाने की टॉप एक्ट्रेस रही हैं. वह अब भले स्क्रीन पर बेहद कम दिखती हों, लेकिन उन्होंने बॉलीवुड के कई बड़े स्टार्स के साथ काम किया है और एक से बढ़कर एक हिट फिल्में दी हैं. जीनत अमान और राजेश खन्ना ने कई फिल्मों में साथ काम किया है, जिनमें अजनबी, छैला बाबू, जानवर और आशिक हूं बहारों का शामिल हैं. फिर भी जीनत अमान ने खुलासा किया कि जब उन्हें राजेश खन्ना के साथ पहली बार एक सीन करना था, तो वह काफी डरी हुई थीं, क्योंकि वह उनके जैसे सुपरस्टार के सामने एक नई एक्ट्रेस थीं.

जीनत अमान ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट फिल्म कंपेनियन से बातचीत की. इस दौरान जीनत अमान ने राजेश खन्ना के साथ काम करने के अनुभव को शेयर करते हुए कहा, 'मुझे याद है जब मैंने फिल्म इंडस्ट्री में शुरुआत की थी और राजेश खन्ना एक स्टार थे. हे भगवान, मैं अपनी सारी लाइनें याद कर लेती थी ताकि मैं एक भी गलती न करूं. मैं उनसे पूरी तरह डर गई थी, लेकिन क्या मैंने उन्हें देखा? बिल्कुल नहीं. मैं उनके पास गई और मैंने परफॉर्म किया. इसलिए जब मैं अपने मेकअप रूम में वापस गई, तो मन में कहा, 'वाह. मैंने अभी-अभी एक सुपरस्टार के साथ शॉट दिया है. मुझे लगता है कि यह सही रवैया है.'

जीनत अमान की वर्कफ्रंट की बात करें तो अगली बार वह अभय देओल और शबाना आजमी के साथ फिल्म बन टिक्की में नजर आएंगी. इस प्रोजेक्ट का निर्देशन शीर कोरमा (2021) फेम फराज आरिफ अंसारी ने किया है और मनीष मल्होत्रा ​​के प्रोडक्शन हाउस स्टेज 5 प्रोडक्शन की ओर से समर्थित है.

Advertisement

Advertisement

Featured Video Of The Day
Sarfaraz की बहन ने बताई पूरी सच्चाई, सुनिए Viral Video जारी कर क्या बोली