नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा ने 'गर्मी' सॉन्ग पर डांस कर स्टेज पर मचाई धूम, देखें वीडियो

सोशल मीडिया पर एक वीडियो जमकर वायरल हो रहा है. इस वीडियो में नोरा फतेही और मलाइका अरोड़ा 'हाय गर्मी' सॉन्ग पर जबरदस्त डांस करती नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नोरा फतेही (Nora Fatehi) के डांस के लाखों लोग दीवाने हैं. नोरा का स्टाइलिश अंदाज और बॉल्ड लुक फैन्स को काफी पसंद आता है. इसी के साथ जब नोरा फतेही (Nora Fatehi) के सॉन्ग 'हाय गर्मी' की बात करें तो इसने सभी रिकॉर्ड तोड़ दिए है. इस गाने में नोरा के डांस ने जबरदस्त धमाल मचाया था. वहीं नोरा के साथ मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) भी इस सॉन्ग पर डांस करें तो स्टेज पर आग लगना तो स्वाभविक है. सोशल मीडिया पर एक वीडियो वायरल हो रहा है, जिसमें नोरा और मलाइका इस सॉन्ग पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

नोरा और मलाइका का ये डांस वीडियो फिल्म फेयर नाम के एक इंस्टा पेज पर शेयर किया गया था. वीडियो में देख सकते हैं कि नोरा और मलाइका 'हाय गर्मी' सॉन्ग पर जबरदस्त डंस कर रही हैं. दोनों एक दूसरे को शानदार कॉम्पिटिशन दे रही हैं. ये वीडियो इंडिया बेस्ट डांसर सेट का जहां से अकसर जजेज के डांस वीडियो सामने आते हैं. वहीं फैन्स भी इनका डांस देख जमकर तारीफ कर रहे हैं. उनके एक फैन ने लिखा है देखना कही आग न लग जाए', तो किसी ने लिखा है 'जबरदस्त डांस'.

Advertisement

नोरा फतेही (Nora Fatehi) के वर्कफ्रंट की बात करें तो आखिरी बार उन्हें 'भुज द प्राइड ऑफ इंडिया' फिल्म में अजय देवगन और सोनाक्षी सिन्हा के साथ देखा गया था. वहीं अब सोर्स की माने तो वे अब 'सत्यमेव जयते 2' फिल्म में नजर आएंगी. वहीं मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने स्पेशल सॉन्ग से बॉलीवुड में जबरदस्त पहचान बनाई है. 'छैंया छैंया', 'अनारकली' और 'मुन्नी बदनाम' जैसे सुपरहिट सॉन्ग से उन्होंने लोगों के दिल में जगह बनाई है. इसी के साथ उनके डांस वीडियो भी सोशल मीडिया पर देखने को मिल जाते है. साथ ही मलाइका इंडिया गॉट टैलेंट और इंडियाज बेस्ट डांसर जैसे शो को जज कर चुकी हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bus Marshal Protest: DTC बस मार्शलों की बहाली पर Saurabh Bhardwaj को क्यों पकड़ने पड़े BJP नेता के पैर?