एक-दो नहीं बल्कि कई बार बने हैं इन 4 फिल्मों के रीमेक, सलमान खान की ये कॉमेडी फिल्म बन चुकी है 6 बार

आपको कई बार लगता है कि जो फिल्म आपने देखी है उसका एक ही रीमेक बन सकता है. अगर आप ये सोचते हैं तो आप गलत हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
इस फिल्म के बने कई रिमेक
नई दिल्ली:

बॉलीवुड में कई फिल्में हैं जिन्हें एक बार देखने के बाद मन नहीं भरता है. जब तक उन्हें बार-बार ना देखो तब तक मजा नहीं आता है.जब भी आपको मौका मिलता है आप इन फिल्मों को देखने लगते हैं. कई बार ये फिल्में रीमेक्स भी होते हैं. आपको कई बार लगता है कि जो फिल्म आपने देखी है उसका एक ही रीमेक बन सकता है. अगर आप ये सोचते हैं तो आप गलत हैं. आज हम आपको कुछ ऐसी फिल्मों के बारे में बताने वाले हैं जिनके 1-2 नहीं बल्कि 5-6 रीमेक बन चुके हैं.

बॉडीगार्ड
करीना कपूर और सलमान खान की फिल्म बॉडीगार्ड भी किसी फिल्म का रीमेक है. सलमान-करीना की जोड़ी को बहुत पसंद किया गया था. ये मलयालम फिल्म बॉडीगार्ड का ही रीमेक है. इस फिल्म के भी कई रीमेक बने थे.

दृश्यम
अजय देवगन की दृश्यम इसी नाम से बनी मलयालम फिल्म का रीमेक है. मलयालम वर्जन हिट होने के बाद अजय ने फिल्म का हिंदी रीमेक बनाया था और ये भी हिट साबित हुआ था. दृश्यम के भी 6 रीमेक बन चुके हैं. अजय देवगन की दृश्यम के भी दो पार्ट आ चुके हैं और दोनों ही हिट साबित हुए थे.

Advertisement

रमैया वस्तावैया
इस लिस्ट में सबसे पहला नाम आता है. 2013 में आई फिल्म रमैया वस्तावैया का. ये तेलुगू फिल्म 'नुवोस्तानान्ते नेनोदंताना' का रीमेक है. 'रमैया वस्तावैया' की बात करें तो इसमें श्रुति हासन लीड रोल में नजर आईं थीं. फिल्म ने बॉक्स ऑफिस पर ठीक-ठाक बिजनेस किया था. नुवोस्तानान्ते नेनोदंताना की बात करें तो इस फिल्म के 1,2 नहीं बल्कि 8 रीमेक बने थे. ये फिल्म बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी.

नो एंट्री
सलमान खान, अनिल कपूर की फिल्म नो एंट्री बॉक्स ऑफिस पर हिट साबित हुई थी. ये तमिल फिल्म चार्ली चैपलिन का रीमेक है. चार्ली चैपलिन की बात करें तो इस तमिल फिल्म के 6 रीमेक बने थे.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Virat Kohli Rohit Sharma Retirement: विराट, रोहित के रिटायरमेंट डिसीज़न को Fans ने बताया सही, सुनिए क्या कहा