Neha Sharma जिम में बहन संग यूं इतराती हुई आईं नजर, बार-बार देखा जा रहा एक्ट्रेस का Video

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं. सोशल मीडिया पर उनके फिटनेस वीडियो अकसर देखे जाते हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस नेहा शर्मा (Neha Sharma) फिल्मों से ज्यादा सोशल मीडिया पर देखी जाती हैं. सोशल मीडिया पर वो अपनी स्टाइलिश और ग्लैमरस फोटो की वजह से खूब सुर्खियां बटोरती नजर आती हैं. वहीं वो अपनी फिटनेस को लेकर भी काफी सजग हैं और उनके जिम के वीडियो अकसर देखने को मिल जाते हैं. फिटनेस के साथ जिम में मस्ती करते हुए भी उन्हें देखा जाता है. ऐसा ही एक वीडियो उन्होंने जिम से फैन्स के साथ शेयर किया है, जिसमें वो अपनी बहन आइशा शर्मा के साथ बड़े मजे से अंग्रेजी सॉन्ग Beggin पर डांस करती नजर आ रही हैं. 

नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने इस वीडियो को अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है. वीडियो में साफ देखा जा सकता है कि, वो जिम में वर्कआउट के साथ खूब मस्ती भी करती हैं. इस वीडियो पर फैन्स खूब रिएक्शन दे रहे हैं. वीडियो में नेहा के अंदाज की जमकर तारीफें की जा रही हैं. नेहा शर्मा (Neha Sharma Video) ने इस वीडियो के साथ कैप्शन में लिखा है 'My happy place with my happy person.. @aishasharma25 …a little happy dance'. नेहा के इस वीडियो पर कुछ ही समय में 232 हजार ज्यादा व्यूज आ चुके हैं.

बता दें, नेहा शर्मा (Neha Sharma) ने अपने करियर की शुरुआत तेलुगु फिल्म ‘चिरुथा' से की थी. इस फिल्म में नेहा के अपोजिट में एक्टर रामचरण तेजा नजर आए थे. वहीं बॉलीवुड इंडस्ट्री में नेहा ने मोहित सूरी की फिल्म ‘क्रूक' से इंट्री की थी. नेहा शर्मा (Neha Sharma) को आखिरी बार वेब सीरीज ‘Illegal' में देखा गया था. अब वो जल्द ही नवाजुद्दीन सिद्दीकी (Nawazuddin Siddiqui) के साथ फिल्म ‘जोगीरा सारा रा रा (Jogira Sara Ra Ra)' में दिखाई देंगी.

Featured Video Of The Day
Pager-Walkie-talkie Blast in Lebanon: लेबनान में कैसे फटे पेजर और वॉकी टॉकी देखिये Live Demo!