इस एक्ट्रेस को सैलरीड वाइफ बनाना चाहता था एक बिजनसमैन, ऑफर किए थे इतने लाख रुपये महीना

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं. वह ओए लक्की लक्की ओए, गरम, मसाला और 13 बी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खुद की जगह बनाने के लिए नीतू चंद्रा काफी संघर्ष करना पड़ा है.

विज्ञापन
Read Time: 19 mins
नीतू चंद्रा
नई दिल्ली:

बॉलीवुड अभिनेत्री नीतू चंद्रा फिलहाल बड़े पर्दे से दूर हैं. वह ओए लक्की लक्की ओए, गरम, मसाला और 13 बी जैसी फिल्मों में नजर आ चुकी हैं. बॉलीवुड फिल्म इंडस्ट्री में खुद की जगह बनाने के लिए नीतू चंद्रा काफी संघर्ष करना पड़ा है. ऐसे में अब उन्होंने अपनी जिंदगी से जुड़े अपने एक बुरे अनुभव को शेयर किया है. नीतू चंद्रा ने बताया है कि एक बार एक बिजनसमैन ने उन्हें सैलरीड वाइफ (पैसे लेकर पत्नी बनना) बनने का ऑफर दिया है. अभिनेत्री को बिजनसमैन ने बदले में 25 लाख रुपये देने को कहा था. 

नीतू चंद्रा ने हाल ही में अंग्रेजी वेबसाइट बॉलीवुड हंगामा को इंटरव्यू दिया. इस इंटरव्यू में उन्होंने अपने फिल्मी करियर के अलावा निजी जिंदगी को लेकर ढेर सारी बातें बताईं. अपने मुश्किल दिनों को याद करते हुए नीतू चंद्रा ने एक बिजनसमैन का जिक्र किया. उन्होंने कहा, 'मेरी कहानी एक सफर कलाकार की असफल कहानी है. मैंने 13 नेशनल पुरस्कार विजेता जीते और बड़ी फिल्मों में काम किया है. लेकिन आज मेरे पास काम वहीं है.'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मुझसे एक बड़े बिजनसमैन ने कहा था कि वो मुझे 25 लाख रुपये प्रति महीने देगा. अगर मैं उसकी सैलरीड वाइफ बनना चाहूंगी। मेरे पास न तो पैसा है और न ही काम है. मुझे डर लगने लगा था. इतना काम करने के बाद भी मुझे ऐसा लगता जैसे मेरी यहां किसी को जरूरत नहीं है. एक कास्टिंग डायरेक्टर, काफी बड़ा नाम है, लेकिन मैं नाम नहीं बोलना चाहती हूं. ऑडिशन के एक घंटे बाद ही उसने मुझे बोला माफ करना बात नहीं बन पाएगी.  आप मेरा ऑडिशन लेते हो और फिर रिजेक्ट कर देते हो ताकि आप मेरा आत्मविश्वास तोड़ सके?'

Advertisement

इसके अलावा नीतू चंद्रा ने और भी ढेर सारी बातें की हैं. आपको बता दें कि हाल ही में उन्होंने हॉलीवुड फिल्म नेवर ब्रेकडाउन : रीवोट से एक्टिंग की दुनिया में वापसी की है. इससे पहेल नीतू चंद्राा को साल 2017 में दो तमिल फिल्मों में देखा गया था. उन्होंने साल 2005 में अभिनेता अक्षय कुमार और जॉन अब्राहम स्टारर फिल्म 'गरम मसाला' से बॉलीवुड में अपने करियर की शुरुआत की थी. 

Advertisement

'एक विलेन रिटर्न्स' के प्रमोशन के लिए 'सुपरस्टार सिंगर' शो में पहुंचे दिशा पटानी और अर्जुन

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi IIC में मनाया जाएगा 20वां वार्षिक समारोह, आजादी की थीम पर होगा कार्यक्रम