जेवलिन थ्रो में Neeraj Chopra ने जीता सिल्वर मेडल, विक्की कौशल से लेकर मलाइका अरोड़ा तक, बॉलीवुड सितारों ने यूं दी बधाई

Neeraj Chopra Wins In Olympic 2024: ओलंपिक गेम्स 2024 में जेवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा के सिल्वर मेडल जीतने पर बॉलीवुड सेलेब्स ने बधाई दी है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Neeraj Chopra Wins In Olympic 2024: ओलंपिक गेम्स 2024 में जेवलिन थ्रो में नीरज चोपड़ा ने एक बार फिर कमाल कर दिखाया और सिल्वर मेडल अपने नाम किया. इस पर देश के प्रधानमंत्री से लेकर सेलेब्स सोशल मीडिया के जरिए बधाई देते हुए नजर आ रहे हैं. इनमें विक्की कौशल, आर माधवन और मलाइका अरोड़ा जैसे सितारों का नाम शामिल है, जो सोशल मीडिया के जरिए भारतीय एथलीट को बधाई देते दिख रहे हैं. 

शैतान फिल्म के एक्टर आर माधवन उन सेलेब्स में से एक हैं, जिन्होंने सबसे पहले नीरज चोपड़ा को इंस्टाग्राम स्टोरीज पर बधाई दी. इसके साथ ही उन्होंने पाकिस्तान के अरशद नदीम की भी तारीफ की, जिन्होंने गोल्ड मेडल अपने नाम करते हुए जेवलिन थ्रो में 92.97 का एक नया रिकॉर्ड बनाया.

ओलंपिक में पाकिस्तान और भारत के एक साथ पोडियम पर खड़े होने पर आर माधवन ने लिखा, क्या वंडरफुल मैच था. स्पोर्ट जीत गया आज. विक्की कौशल ने भी इंस्टाग्राम स्टोरी पर लिखा, सीजन का बेस्ट परफॉर्मेंस. आप हमेशा हमें प्राउड करवाते हो. 

मलाइका अरोड़ा, जो इन दिनों ओलंपिक 2024 अटेंड करने पैरिस में हैं. उन्होंने ऐतिहासिक पल को नीरज चोपड़ा की झलक दिखाते हुए लिखा, भारत के लिए क्या प्राउड मोमेंट है. और मैंने इसे लाइव विटनेस किया है. 

रकुल प्रीत सिंह ने भी नीरज चोपड़ा की ताऱीफ और बधाई देते हुए इंस्टाग्राम पर लिखा, वाह नीरज. आपने फिर साबित कर दिया. अपना दूसरा ओलंपिक मेडल पाने के लिए बधाई. भारत गर्व से झूम रहा है.

Featured Video Of The Day
Arvind Kejriwal Resignation: Atishi होंगी Delhi की New CM, विधायक दल की नेता चुनी गईं