कंगना रनौत की 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्ट्रेस बोलीं- हमें शेर मिल गया...

कंगना रनौत ने 'मणिकर्णिका फिल्म' के बैनर तले 'टीकू वेड्स शेरू' फिल्म का ऐलान कर दिया है. खास बात यह है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं.

कंगना रनौत की 'टीकू वेड्स शेरू' में नजर आएंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी, एक्ट्रेस बोलीं- हमें शेर मिल गया...

कंगना रनौत ने किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्वागत

खास बातें

  • कंगना रनौत ने किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्वागत
  • 'टीकू वेड्स शेरू' का हिस्सा बनेंगे नवाजुद्दीन सिद्दीकी
  • थलाइवी', 'धाकड़', 'तेजस' फिल्म में नजर आएंगी एक्ट्रेस
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इंडस्ट्री में अपनी बेबाकी के लिए खास जाने जानी वाली एक्ट्रेस कंगना रनौत इन दिनों अपनी फिल्मों को लेकर खास सुर्खियां बटोर रही हैं. कंगना रनौत अब डिजीटल प्लेटफॉर्म पर भी प्रोड्यूसर के तौर पर एंट्री करने जा रही हैं. जी हां, कंगना रनौत ने अपने प्रोडक्शन हाउस मणिकर्णिका फिल्म के बैनर तले 'टीकू वेड्स शेरू'  फिल्म का ऐलान कर दिया है. खास बात यह है कि इस फिल्म में नवाजुद्दीन सिद्दीकी भी नजर आने वाले हैं. कंगना रनौत ने इस बात का ऐलान अपने सोशल मीडिया एकाउंट्स पर किया है. 

कंगना रनौत ने किया नवाजुद्दीन सिद्दीकी का स्वागत 
कंगना रनौत ने इस बारे में जानकारी देते हुए अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट साझा किया है. कंगना नवाजुद्दीन सिद्दीकी की तस्वीर साझा करते हुए लिखती हैं कि 'टीम में आपका स्वागत है सर.' कंगना की इस पोस्ट पर फैंस की जमकर प्रतिक्रिया देखी जा सकती है. इसके अलावा इस बारे में जानकारी मणिकर्णिका फिल्म के इंस्टाग्राम अकाउंट पर भी दी गई है. जिसमें लिखा है, 'पीढ़ी के बेस्ट एक्टर शामिल हुए हमारी टीम टीकू वेड्स शेरू में. हमें शेर मिला है और आपको पाकर गर्वांविंत महसूस कर रहे हैं.' 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

इन बड़े प्रोजेक्ट में नजर आएंगे सितारे 
आपको बता दें कि इस फिल्म के अलावा कंगना 'थलाइवी', 'धाकड़', 'तेजस' जैसी बड़े प्रोजेक्ट्स में नजर आने वाली हैं वहीं बात हम नवाजुद्दीन सिद्दीकी की करें तो वे जल्द ही 'जोगीरा सा रा रा रा' में नेहा शर्मा के साथ नजर आएंगे. इसके अलावा उनकी फिल्म 'बोले चूड़ियां' भी जल्द ही रिलीज होगी.