Natasa Stankovic ने शेयर की बेबी बंप के साथ Photo, बोलीं- खुशियां अपने रास्ते पर हैं...

नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. उनकी इस तस्वीर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

Natasa Stankovic ने शेयर की बेबी बंप के साथ Photo, बोलीं- खुशियां अपने रास्ते पर हैं...

नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने शेयर की बेबी बंप के साथ फोटो

खास बातें

  • नताशा स्टेनकोविक ने शेयर की बेबी बंप के साथ फोटो
  • एक्ट्रेस ने कहा कि खुशियां अपने रास्ते पर हैं
  • नताशा स्टेनकोविक की फोटो हुई वायरल
नई दिल्ली:

मशहूर एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) सोशल मीडिया पर खूब एक्टिव रहती हैं. वह अकसर अपनी फोटो और वीडियो शेयर कर फैंस से जुड़ी रहती हैं. नताशा स्टेनकोविक और क्रिकेटर हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के घर जल्द ही नन्हा मेहमान आने वाला है. इस बात की जानकारी खुद हार्दिक पांड्या ने अपनी इंस्टाग्राम पोस्ट के जरिए दी थी. वहीं, हाल ही में नताशा स्टेनकोविक ने अपने बेबी बंप के साथ एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है, जो खूब वायरल हो रही है. उनकी इस तस्वीर को लेकर फैंस भी खूब कमेंट कर रहे हैं.

अंकिता लोखंडे के बाद रिया चक्रवर्ती ने सुशांत सिंह राजपूत को किया याद, बोलीं- आपको खोने के 30 दिन लेकिन...

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना, बॉलीवुड डायरेक्टर बोले- अब कभी फोन भी नहीं आएगा तेरा...

नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) ने अपने बेबी बंप के साथ फोटो शेयर करते हुए लिखा, "खुशियां अपने रास्ते पर हैं." पोस्ट में एक्ट्रेस ने हार्दिक पांड्या को भी टैग किया. अपनी इस फोटो में नताशा ग्रीन प्रिंटेड ड्रेस में नजर आ रही हैं और गार्डन में खड़ी दिखाई दे रही हैं. उनकी इस फोटो पर एक्ट्रेस अनिता हसनंदानी, युविका चौधरी और प्रियांक शर्मा जैसे कलाकारों ने भी कमेंट किया. बता दें कि इससे पहले भी नताशा ने बेबी बंप के साथ अपनी तस्वीरें साझा की थीं. इन फोटो को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने लिखा, "सादा जीवन जिएं, प्यार उदारता से करें और हमेशा सीखते रहें."

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के बाद पहली बार अंकिता लोखंडे ने शेयर की पोस्ट, बोलीं- भगवान...

Live simply, love generously & learn constantly.

A post shared by Nataša Stanković (@natasastankovic__) on

सुशांत सिंह राजपूत के निधन को हुआ एक महीना, तो रूमर्ड गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती ने लगाई व्हाट्सऐप पर प्रोफाइल Photo

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

एक्ट्रेस नताशा स्टेन्कोविक (Natasa Stankovic) और हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) ने नए साल के खास मौके पर सगाई की थी. वहीं, मई महीने में दोनों ने अपनी शादी की घोषणा की थी. वहीं, नताशा की प्रेग्नेंसी की खबर देते हुए हार्दिक पांड्या ने लिखा था, "नताशा और मेरा सफर साथ में काफी शानदार रहा है और यह अब और बेहतर होने जा रहा है. एक साथ अब हम अपनी जिंदगी में एक नए मेहमान का स्वागत करने के लिए बेहद उत्साहित हैं." एक्ट्रेस के वर्क फ्रंट की बात करें तो उन्होंने फिल्म सत्याग्रह से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8) और नच बलिए से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं.