हार्दिक पांड्या ने भाई संग मिलकर गाया 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, तो गर्लफ्रेंड नताशा बोलीं- ओए होय! देखें Video

हार्दिक पांड्या अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) संग मिलकर एक वीडियो में गाना गाते नजर आ रहे हैं, जिस पर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) ने रिएक्ट किया है.

हार्दिक पांड्या ने भाई संग मिलकर गाया 'तेरी मिट्टी' सॉन्ग, तो गर्लफ्रेंड नताशा बोलीं- ओए होय! देखें Video

हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) के वीडियो पर गर्लफ्रेंड नताशा (Natasa Stankovic) ने यूं किया रिएक्ट

खास बातें

  • हार्दिक ने भाई क्रुणाल पांड्या संग मिलकर गाया गाना
  • गर्लफ्रेंड नताशा स्टेनकोविक ने किया रिएक्ट
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है वीडियो
नई दिल्ली:

भारतीय क्रिकेट टीम (Indian Cricket Team) के तेज गेंदबाज हार्दिक पांड्या (Hardik  Pandya) सुर्खियों में रहते हैं. लॉकडाउन के दौरान हार्दिक पांड्या अपनी गर्लफ्रेंड और मंगेतर एक्ट्रेस नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के साथ क्वारंटीन में समय बिता रहे हैं. हार्दिक पांड्या फिलहाल सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं. हाल ही में उन्होंने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, इस वीडियो में हार्दिक पांड्या अपने भाई क्रुणाल पांड्या (Krunal Pandya) संग मिलकर फिल्म केसरी का सुपरहिट सॉन्ग 'तेरी मिट्टी (Teri Mitti Song)' गाते नजर आ रहे हैं. 


वीडियो में हार्दिक (Hardik Pandya) और क्रुणाल (Krunal Pandya) के सिंगिंग टैलेंट को देख हर कोई हैरान है. हार्दिक पांड्या ने इस वीडियो को शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "कराओके टाइम, लॉकडाउन स्पेशल." हार्दिक और क्रुणाल के इस वीडियो पर यूं तो लोग खूब कमेंट कर रहे हैं लेकिन इस वीडियो पर हार्दिक की मंगेतर नताशा स्टेनकोविक (Natasa Satankovic) ने भी कमेंट किया है. एक्ट्रेस ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, 'ओए होय!' इसके साथ ही एक्ट्रेस ने दिल का इमोजी भी कमेंट बॉक्स में बनाया है.

gvuec2so
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें, हार्दिक पांड्या (Hardik Pandya) और क्रुणाल पांड्या दोनों ही भारतीय क्रिकेट टीम के खिलाड़ी हैं. वहीं, नताशा स्टेनकोविक (Natasa Stankovic) के वर्क फ्रंट की बात करें तो एक्ट्रेस के साथ- साथ वो एक डांसर और मॉडल भी हैं. उन्होंने फिल्म 'सत्याग्रह' से बॉलीवुड में डेब्यू किया था. हालांकि, उन्होंने 'बिग बॉस 8 (Bigg Boss 8)' और 'नच बलिए' से अधिक सुर्खियां बटोरी थीं. इसके अलावा एक्ट्रेस बादशाह के 'डीजे वाले बाबू' गाने में भी नजर आई हैं.