धनुष और नागार्जुन की फिल्म 'कुबेर' का पोस्टर रिलीज, इंटेस लुक ने बढ़ाई फैन्स के दिलों की धड़कन

शनिवार को गणेशोत्सव के अवसर पर आगामी फिल्म 'कुबेर' का नया पोस्टर जारी किया गया. पोस्टर में सुपरस्टार धनुष और नागार्जुन अक्किनेनी एक ही दिशा में देखते हुए नजर आ रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

शनिवार को गणेशोत्सव के अवसर पर आगामी फिल्म 'कुबेर' का नया पोस्टर जारी किया गया. पोस्टर में सुपरस्टार धनुष और नागार्जुन अक्किनेनी एक ही दिशा में देखते हुए नजर आ रहे हैं. पोस्टर के अनुसार दोनों बिल्कुल अलग दुनिया के लग रहे हैं. फिल्म के निर्माताओं ने पोस्टर को सोशल मीडिया प्लेटफॉर्म 'एक्स' पर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा, "टीम की ओर से सभी को गणेश चतुर्थी की हार्दिक शुभकामनाएं. बेहतरीन फिल्म 'कुबेर' को देखने के लिए तैयार हो जाइए".

पोस्टर में धनुष पूरी दाढ़ी, लंबे बाल के साथ एक नए लुक में नजर आ रहे हैं, जो उनके किरदार की यात्रा के बारे में जिज्ञासा को जगाता है, वहीं नागार्जुन अक्किनेनी अपनी उपस्थिति के जरिए चौंकाते हैं. उनकी प्रभावशाली अभिव्यक्ति कथानक के इर्द-गिर्द रहस्य को और गहरा कर देती है. पोस्टर पूरी तरह से एक मनोरंजक कहानी के लिए माहौल तैयार करता है, जो इन नायकों की विपरीत दुनिया की झलक पेश करता है.

राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता फिल्म निर्माता शेखर कम्मुला द्वारा निर्देशित 'कुबेर' एक सामाजिक-ड्रामा है और इसे तमिल और तेलुगु दोनों में बड़े पैमाने पर फिल्माया गया है. फिल्म के आकर्षण को बढ़ाते हुए, राष्ट्रीय पुरस्कार विजेता संगीत निर्देशक देवी श्री प्रसाद इसका साउंडट्रैक तैयार करेंगे. इसमें रश्मिका मंदाना और जिम सर्भ भी प्रमुख भूमिकाओं में हैं. यह फिल्म धनुष और शेखर कम्मुला के बीच पहला प्रोजेक्ट है जो 'हैप्पी डेज', 'लव स्टोरी' और 'गोदावरी' जैसी तेलुगु फिल्मों के लिए जाने जाते हैं.

ये भी पढ़ें: साउथ सुपरस्टार की इस एक्शन फिल्म को देख छोड़ नहीं पाएंगे सीट, कहेंगे- ऐसी बहन हो तो भाइयों की क्या जरूरत

Featured Video Of The Day
One Nation One Election प्रस्ताव के समर्थक और विरोधियों के तर्क-वितर्क
Topics mentioned in this article