ना टीजर ना ट्रेलर और ना ही पता रिलीज डेट, लीक हो गया नागार्जुन की कुली का सीन, डायरेक्टर बोले- दो महीने की मेहनत बर्बाद

फिल्म की रिलीज से पहले ही नागार्जुन का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है, जिस पर अब डायरेक्टर लोकेश ने दुख जताया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

साउथ सुपरस्टार नागार्जुन के लाखों फैंस उनकी फिल्मों का बेसब्री से इंतजार करते हैं. अब नागार्जुन की कुली फिल्म रिलीज होने वाली है, लेकिन इस फिल्म का टीजर आया न ही ट्रेलर और रिलीज से पहले ही फिल्म मेकर्स के लिए एक बुरी खबर आई, जिसमें बताया गया कि फिल्म का एक अहम सीन ऑनलाइन लीक हो गया. अब इसी मामले को लेकर फिल्म के डायरेक्टर लोकेश कनगराज ने अपना दर्द बयां किया है. 

लीक हुआ नागार्जुन का सीन

नागार्जुन की ये फिल्म 2025 में रिलीज होने जा रही है, बताया जा रहा है कि नए साल में इस फिल्म को रिलीज कर दिया जाएगा. हालांकि फिल्म की रिलीज से पहले ही नागार्जुन का एक सीन सोशल मीडिया पर वायरल होने लगा, बताया गया कि इसे लीक करके वायरल किया गया. जिस पर अब डायरेक्टर लोकेश ने दुख जताया है और लोगों से कहा है कि वो इस तरह की चीजों में शामिल न हों. 

Advertisement

'बर्बाद हो गई मेहनत'

डायरेक्टर लोकेश ने अपनी एक पोस्ट में लिखा, "एक रिकॉर्डिंग के कारण कई लोगों के दो महीने की मेहनत बर्बाद हो गई. मैं आप सभी से अपील करता हूं कि ऐसी प्रथाओं में शामिल न हों, क्योंकि इससे पूरा एक्सपीरियंस खराब होता है, धन्यवाद"

Advertisement
Advertisement

कौन से सीन हुए लीक?

फिल्म कुली के वायरल वीडियो में नागार्जुन एक सफेद रंग सूट पहनकर एक आदमी को पीटते हुए दिखाई दे रहे हैं. इसके साथ ही एक क्लिप और है, जिसमें नागार्जुन एक सीन करते हुए दिख रहे हैं. बताया गया है कि ये क्लिप फिल्म के ही एक क्रू मेंबर ने रिकॉर्ड की थीं और इन्हें सोशल मीडिया तक पहुंचने में देर नहीं लगी. इस फिल्म में नागार्जुन के अलावा सुपरस्टार रजनीकांत लीड रोल में हैं. फिल्म का पोस्टर दो सितंबर को रिलीज किया गया था. खुद लोकेश कनगराज ने पोस्टर को एक्स पर शेयर किया था और लिखा था कि "सुपरस्टार रजनीकांत सर कुली में देवा के रूप में नजर आ रहे हैं. रजनीकांत सर, आपका बहुत धन्यवाद... यह एक धमाकेदार फिल्म होगी."

Advertisement
Featured Video Of The Day
Bihar: Nawada की घटना को लेकर Jitan Ram Manjhi और Tejashwi Yadav क्यों हैं आमने-सामने?