बॉलीवुड में कभी नहीं मिला होगा ऐसा ऑफर, मुन्नाभाई के सर्किट की फिल्म के पहले दिन ही मिल रहे फ्री टिकट

गंभीर शख्सियत पर बनी फिल्म बंदा सिंह चौधरी में अरशद वारसी ने अपनी स्टाइल की कॉमेडी भी फिट की है. फिल्म रिलीज के बाद अब मेकर्स ने इस पर एक अनोखा ऑफर भी दिया है.

विज्ञापन
Read Time: 2 mins
बंदा सिंह चौधरी पर मेकर्स ने दिया अनोखा ऑफर
नई दिल्ली:

अरशद वारसी कुछ साल बाद पर्दे पर फिर नजर आ रहे हैं. बंदा सिंह चौधरी बन कर वो एक देशभक्त बंदे की कहानी को पर्दे पर लेकर आए हैं. अपनी अधिकांश फिल्मों में कॉमिक रोल अदा करने वाले अरशद वारसी इस फिल्म में बेहद संजीदा रोल करते नजर आ रहे हैं. फिल्म में उनकी पत्नी के किरदार में हैं मेहर विज. जो एक्टिंग के मामले में अरशद वारसी पर कई जगह भारी पड़ती भी दिखती हैं. गंभीर शख्सियत पर बनी इस फिल्म में अरशद वारसी ने अपनी स्टाइल की कॉमेडी भी फिट की है. फिल्म रिलीज के बाद अब मेकर्स ने इस पर एक अनोखा ऑफर भी दिया है.

एक टिकट पर एक फ्री

इस फिल्म से जुड़ा एक पोस्ट सोशल मीडिया पर वायरल है. इस पोस्ट के मुताबिक मेकर्स ने फिल्म के एक टिकट पर एक फ्री देने का ऑफर दिया है. हालांकि ये ऑफर सिर्फ एक ही दिन के लिए वेलिड है. अगर आप शुक्रवार यानी कि 25 अक्टूबर को ये फिल्म देखने की प्लानिंग कर रहे हैं तो एक टिकट पर एक टिकट फ्री हासिल कर सकते हैं. इस ऑफर को यूज करने के लिए आप को इंग्लिश में बंदा लिख कर कोड यूज करना होगा. बुक माय शो के जरिए ये ऑफर आपको मिल सकता है.

Advertisement

ऐसी है फिल्म की कहानी

फिल्म कहानी उस दौर के पंजाब पर है जब हिंदुस्तान की जिद से पाकिस्तान दो टुकड़ों में टूटा और बांग्ला देश अलग हो गया. इस बात का बदला लेने के लिए पाकिस्तान ने पंजाब में आकर अपने मंसूबों को अंजाम देना शुरू किया. पाकिस्तान से सटे पंजाब के हिस्सों में आईएसआई किसी बहाने से घुसता और फिर पंजाबी समुदाय को भड़काने लगता. इस दौर में बंदा सिंह चौधरी नाम का शख्स पंजाब में रहने आया. जो खुद हिंदू था लेकिन शादी पंजाबी लड़की से हुई थी. उस के बाद से वो पंजाब में ही रहने लगा था. इस शख्स ने किस तरह पंजाब के दुश्मनों से लोहा लिया. इसी पर बेस्ड है ये फिल्म.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Maharashtra में दोनों गठबंधन में सीटों पर मचा घमासान, बैठकों के बाद भी नहीं सुलझ पा रहा है विवाद