सिनेमाघर में सिर्फ 19 दिन रही अक्षय कुमार की ये फिल्म, अब ओटीटी पर हुई रिलीज, पढ़ें डिटेल

Mission Raniganj On OTT: अक्षय कुमार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों से गुजर रहे हैं. ओएमजी 2 के अलावा उन्होंने कुछ वक्त से कोई भी बड़ी हिट फिल्म नहीं दी है. उनकी अब फिल्में धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. ऐसे ही अक्षय कुमार एक फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है.

Advertisement
Read Time: 10 mins
सिनेमाघर में सिर्फ 19 दिन रही अक्षय कुमार की ये फिल्म
नई दिल्ली:

Mission Raniganj On OTT: अक्षय कुमार एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों से गुजर रहे हैं. ओएमजी 2 के अलावा उन्होंने कुछ वक्त से कोई भी बड़ी हिट फिल्म नहीं दी है. उनकी अब फिल्में धीरे-धीरे ओटीटी प्लेटफॉर्म पर रिलीज हो रही है. ऐसे ही अक्षय कुमार एक फिल्म नेटफ्लिक्स पर रिलीज हो चुकी है. यह फिल्म 20 दिन भी सिनेमाघरों में नहीं चल पाई और डिजास्टर साबित हुई. हम बात कर रहे हैं अक्षय कुमार की फिल्म 'मिशन रानीगंज' की. पूजा एंटरटेनमेंट की 'मिशन रानीगंज' ने बड़े स्क्रीन्स पर साहस और दृढ़ता की एक बेहद दिलचस्प और आकर्षक कहानी पेश की है. जहां फिल्म ने दर्शकों के दिमाग पर एक अमिट छाप छोड़ी, वहीं यह 2023 की सबसे पसंदीदा और रिव्यूड की गई फिल्मों में से एक बनकर उभरी.

Advertisement

बड़े पर्दे पर एक यात्रा तय करने के बाद, अब यह फिल्म ओटीटी पर भी आ गई है और एक्सक्लूसिव तौर पर नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. जी हां, अब समय आ गया है जब दर्शकों को अपनी होम स्क्रीन्स पर 1989 में कोयला खनिकों को बचाने के लिए साहसी स्वर्गीय जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में एक बहादुर मिशन की कहानी देखने को मिल सकती है, क्योंकि अक्षय कुमार अभिनीत 'मिशन रानीगंज' अब केवल नेटफ्लिक्स पर उपलब्ध है. इस फिल्म ने दर्शकों के दिलों पर राज किया है और अब यह ओटीटी स्क्रीन पर भी वही जादू बिखेरने के लिए तैयार है. दरअसल ये फिल्म राष्ट्रीय सिनेमा दिवस पर दर्शकों की पहली पसंद बनकर भी उभरी.

'मिशन रानीगंज' वास्तव में अपनी दिलचस्प कहानी से लाखों लोगों के दिलों को छूने में कामयाब रहीं है. वाशु भगनानी, जैकी भगनानी, दीपशिखा देशमुख और अजय कपूर द्वारा निर्मित, 'मिशन रानीगंज' टीनू सुरेश देसाई द्वारा निर्देशित हैं. फिल्म का म्यूजिक जेजस्ट का है. यह फिल्म उस कोयला खदान दुर्घटना को पर्दे पर जीवंत करती है जिसने न केवल देश बल्कि दुनिया को हिलाकर रख दिया था. जसवंत सिंह गिल के नेतृत्व में बचाव दल का अथक समर्पण, दर्शकों को एक यादगार सिनेमाई अनुभव देता है. ये फिल्म अब नेटफ्लिक्स पर स्ट्रीम हो रही है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Delhi Airport Roof Collapse: Terminal 1 से 2 बजे तक Indigo और Spicejet की उड़ानें रद्द, जानें ताजा हालात