Mirzapur 3 Social Media Review: मिर्जापुर 3 देखने के निराश हुए फैंस, पढ़ें वेब सीरीज का सोशल मीडिया रिव्यू

Mirzapur 3 Social Media Review: लंबे इंतजार के बाद मिर्जापुर का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है. इस बार नहीं रणनीति और प्लानिंग के साथ अली फजल और पंकड त्रिपाठी नजर आए हैं. हालांकि मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया का किरदार नजर नहीं आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
M
नई दिल्ली:

Mirzapur 3 Social Media Review: लंबे इंतजार के बाद मिर्जापुर का तीसरा सीजन रिलीज हो गया है. इस बार नहीं रणनीति और प्लानिंग के साथ अली फजल और पंकज त्रिपाठी नजर आए हैं. हालांकि मिर्जापुर 3 में मुन्ना भैया का किरदार नजर नहीं आया है. इस बार वेब सीरीज में  धन, बल और बाहूबल की राजनीति ज्यादा देखने को मिल रही है. वहीं मिर्जापुर 3 देखने को देखने के बाद लोगों ने सोशल मीडिया अपना रिव्यू देना शुरू कर दिया है. एक्स के जरिए हर कोई बता रहा है कि उन्हें इस बार मिर्जापुर 3 में क्या अच्छा और क्या खराब लगा. 

यहां पढ़ें मिर्जापुर 3 का सोशल मीडिया रिव्यू :-

Advertisement
Advertisement
Advertisement

मिर्जापुर 3 की कहानी सीजन 2 के बाद से शुरू होती है. जिसमें मुन्ना भैया (दिव्येंदु शर्मा) की मौत हो चुकी है लेकिन उनकी मुख्यमंत्री पत्नी माधुरी (ईशा तलवार) पति की मौत का बदला लेने के लिए अपने राजनीतिक हथकंडे अपना रही है. वहीं शरद (अंजुम शर्मा) पिता का सपना पूरा करने के लिए मिर्जापुर की गद्दी हथियाने के लिए राजनीति और बाहुबल जोड़ने में लगे हुए हैं. मिर्जापुर 3 की कहानी गोलू गुप्ता (श्वेता त्रिपाठी) से होती है जिसे घायल हो चुके कालीन भैया (पंकज त्रिपाठी ) की तलाश है. वहीं गुड्डू पंडित अपनी सनक और डर के दम पर मिर्जापुर की गद्दी पर बने हुए हैं. 

Advertisement

आपको बता दें कि मिर्जापुर 3 में पंकज त्रिपाठी, अली फजल, रसिका दुगल, श्वेता त्रिपाठी, शर्मा, राजेश तैलंग, विजय वर्मा, अंजुम शर्मा, ईशा तलवार, मनु ऋषि चड्ढा, शीबा चड्ढा, अनिल जॉर्ज, प्रियांशु पेनयुली, अनंगशा बिस्वास, मेघना मलिक, लिलिपुट और अलका अमीन जैसे कलाकार मुख्य भूमिका में हैं. मिर्जापुर 3 का निर्देशन गुरमीत सिंह और आनंद अय्यर ने किया है.
 

Featured Video Of The Day
Ravindra Bhati: Kirodi Lal Meena के समर्थन में उतरे रविंद्र भाटी, Bhajan Lal सरकार से क्या मांग की?