मिलिंद सोमन समंदर किनारे पत्नी अंकिता संग यूं एंजॉय करते आए नजर, दोनों का रोमांटिक वीडियो हुआ वायरल

इन दिनों मिलिंद और अंकिता समंदर किनारे रोमांस करते देखे जा रहे हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. 

Advertisement
Read Time: 10 mins
मिलिंद सोमन ने शेयर किया वीडियो
नई दिल्ली:

बॉलीवुड के लव बर्ड्स मिलिंद सोमन और उनकी वाइफ अंकिता कोंवर को भले ही एज गैप की वजह से ट्रोलिंग का शिकार होते रहना पड़ा हो लेकर उनकी जोड़ी बेहद खूबसूरत लगती है और पसंद भी की जाती है. इन दिनों मिलिंद और अंकिता समंदर किनारे रोमांस करते देखे जा रहे हैं. अंकिता ने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया जिसमें दोनों क्वालिटी टाइम बिताते नजर आ रहे हैं. 

View this post on Instagram

A post shared by Ankita Konwar (@ankita_earthy)

अंकिता को बाहों में लिए झूमे मिलिंद

अंकिता कोंवर ने इंस्टाग्राम पर बेहद रोमांटिक वीडियो पोस्ट किया है. वीडियो में मिलिंद, अंकिता को बाहों में लिए घूम रहे हैं और अंकिता उनके प्यार में डूबी मुस्कुरा रही हैं. इसके बाद जैसे ही मिलिंद, अंकिता को नीचे उतारते हैं, दोनों एक दूसरे को किस करते दिखते हैं. वीडियो में पीछे ए आर रहमान का म्यूजिक बजता सुनाई पड़ रहा है. एज गैप के बावजूद मिलिंद-अंकिता एक साथ बहुत ही प्यारे दिखते हैं. उनके फैंस भी दोनों को एक साथ देखने के लिए इंतजार में रहते हैं. अंकिता के इस वीडियो को फिल्म अभिनेत्री अनुष्का शर्मा ने भी पसंद किया है.

फैंस ने ऐसे किया रिएक्ट

ढेरों यूजर्स इस वीडियो पर कमेंट करते हुए अंकिता और मिलिंद की जोड़ी को क्यूट बता रहे हैं. तो वहीं एक यूजर ने मिलिंद के अंकिता को गोद में उठाने पर लिखा, जल्दी से एक मुन्ना ले आओ रे. बता दें कि 2018 में जब अंकिता-मिलिंद ने सात फेरे लिए तब मिलिंद की उम्र 52 साल थी और अंकिता महज 26 साल की थीं, यानी इस जोड़ी के बीच 26 साल का गैप है. हालांकि उम्र के इस बड़े अंतर के बावजूद दोनों की जोड़ी परफेक्ट दिखती है, इस बात से इंकार नहीं किया जा सकता. वहीं दोनों के फिटनेस को लेकर भी चर्चाएं की जाती हैं. मिलिंद 54 साल के हैं, लेकिन अब भी वो एकदम फिट दिखते हैं. वर्कआउट करते वीडियो अंकिता और मिलिंद अक्सर शेयर करते हैं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
BRS के 6 MLC Congress में गए तो Rahul Gandhi पर बरसे KT Rama Rao, कहा- ऐसे बचाएंगे संविधान?