पीएम मोदी ने पगड़ी बांधकर पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में की सेवा तो मीका सिंह का यूं आया रिएक्शन

सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में दर्शन करने के बाद सेवा की थी. पीएम मोदी ने गुरुद्वारा पटना साहिब में लंगर भी परोसा था. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पगड़ी बांधे नजर आए थे. इस पर मीका सिंह का रिएक्शन आया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी ने पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में दर्शन करने के बाद सेवा की थी. पीएम मोदी ने गुरुद्वारा पटना साहिब में लंगर भी परोसा था. इस दौरान प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी पगड़ी बांधे नजर आए थे. उनका वीडियो और फोटो खूब वायरल भी हुए थे. इस वीडियो पर सोशल मीडिया पर जमकर रिएक्शन भी आए थे और खूब तारीफ हुई थी. अब पीएम मोदी के पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में सेवा को लेकर बॉलीवुड से भी रिएक्शन आ रहे हैं. सिंगर मीका सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी का वीडियो अपने ट्विटर एकाउंट पर शेयर किया है और इस पर अपना रिएक्शन भी दिया है. उनका यह ट्वीट खूब वायरल हो रहा है.

सिंगर मीका सिंह ने पीएम नरेंद्र मोदी के पटना के गुरुद्वारा पटना साहिब में दर्शन करने का वीडियो शेयर करते हुए लिखा है, 'वाहे गुरुजी का खालसा वाहे गुरुजी की फतेह, नरेंद्र मोदी जी तुसी ग्रेट हो. भाजी पगड़ी बांध के बहुत ज्यादा सोहणे लग रहे हो. एकदम शानदार.' इस तरह उन्होंने पीएम मोदी की दिल खोलकर तारीफ की है. 

Advertisement

प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी बिहार के दो दिन दौरे के दूसरे दिन सोमवार की सुबह गुरु गोविंद सिंह जी की जन्मस्थली तख्त श्री हरमंदिर जी पहुंचे. इस दौरान प्रधानमंत्री केसरिया रंग की पगड़ी बांधे नजर आए. पीएम मोदी ने मत्था टेका और लंगर में सेवा की. बता दें कि पीएम नरेंद्र मोदी ने आज वाराणसी लोकसभा चुनाव के लिए अपना नामांकन भरा है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Samarth By Hyundai: दिव्यांगों के लिए कार्यस्थल में समान अधिकारों की पहल, मगर कहां है कमी?