धर्मेंद्र और सलमान खान के फार्महाउस से कम नहीं मीका सिंह का ये प्राइवेट आइलैंड, वीडियो देख आप भी कहेंगे- जन्नत

हाल ही में मीका सिंह ने अपनी ऐसी ही  लाइफस्टाइल की एक झलक अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर की है. जिसमें उनका स्वैग, उनके ठाठ और उनकी स्टाइल देखकर आप भी कहेंगे. भई वाह लाइफ हो तो ऐसी.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मीका सिंह बॉलीवुड के उन सिंगर्स में से एक हैं जिन पर सिंह इज किंग का जुमला एकदम फिट होता है. उनकी लाइफ स्टाइल देखकर शायद आप भी यही  कहेंगे कि यही है किंग साइज लाइफ जीने का तरीका. हाल ही में मीका सिंह ने अपनी ऐसी ही  लाइफस्टाइल की एक झलक अपने ऑफिशियल अकाउंट से शेयर की है. जिसमें उनका स्वैग, उनके ठाठ और उनकी स्टाइल देखकर आप भी कहेंगे. भई वाह लाइफ हो तो ऐसी. इस वीडियो में बॉलीवुड सिंगर मीका सिंह ने अपने आइलैंड की कुछ तस्वीरें पेश की हैं.

घोड़े, गाय और डॉग्स का साथ

मीका सिंह ने ये वीडियो शेयर करते हुए लिखा है कि मीका सिंह बॉलीवुड के सबसे रईस सिंगर्स में से एक हैं. जिन्होंने अपना खुद का प्राइवेट आइलैंड लिया है. इस आइलैंड पर मीका सिंह ने बहुत सारे डॉग्स पाले हैं. डॉग्स के अलावा घोड़े और गाय भी हैं. मीका सिंह जब भी आईलैंड पर जाते हैं इन्हीं एनिमल्स के साथ समय बिताते हैं. इस वीडियो में मीका सिंह डॉग्स, गाय और घोड़ों को खाना खिलाते दिख रहे हैं. इसके बाद वो बोट में सवार होकर वापस लौट जाते हैं. उनके साथ उनके गनमैन भी दिखाई देते हैं. ये गनमैन मीका सिंह के आने से पहले ही पॉजिशन लेकर तैनात हो जाते हैं. खुद को ट्रैंड सेटर मानने वाले  मीका सिंह अपने इन्हीं साथियों के साथ क्वालिटी टाइम स्पेंड करते हैं. 

Advertisement

आइलैंड खरीदने वाले पहले सिंगर

एक से बढ़कर एक हिट सॉन्ग गाने वाले मीका सिंह बॉलीवुड के सबसे रईस सिंगर्स में से एक बन चुके हैं. जिन्होंने करीब दो  साल पहले खुद का आईलैंड खरीदा है. इस आईलैंड में उन्होंने डॉग्स के अलावा गाय और घोड़े भी पाले हैं. बताया जाता है कि मीका सिंह ने आइलैंड खरीदने के साथ ही 7 बोट्स और 10 घोड़े भी खरीदे थे.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hezbollah Pager Attack: क्या पेजर हमले ने बदल दी युद्ध की तस्वीर? | NDTV India