मरून कलर सड़िया पर बनने लगीं रील्स, निरहुआ और आम्रपाली दुबे के बाद अब इंस्टाग्राम पर देखें मस्त डांस प्रोग्राम

Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: मरून कलर सड़िया गाने ने यूट्यूब पर तो धमाल मचाया ही था अब ये गाना इंस्टाग्राम पर भी काफी वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Maroon Color Sadiya Fasal Movie Song: मरून कलर सड़िया पर बनने लगीं रील्स
नई दिल्ली:

दिनेश लाल यादव निरहुआ और आम्रपाली दुबे का गाना 'मरून कलर सड़िया' को काफी पंसद किया जा रहा है. इस बात का अंदाजा इसी से लगाया जा सकता है कि इस गाने को यूट्यूब पर 132 मिलियन यानी कि करीब 13.20 करोड़ से ज्यादा लोग देख चुके हैं. मजेदार बात ये है कि ये एक भोजपुरी गाना है जिसे इतना प्यार मिल रहा है और इतना पसंद किया जा रहा है. इस गाने में भोजपुरी फिल्मों की क्वीन आम्रपाली दुबे और भोजपुरी इंडस्ट्री के जुबली स्टार दिनेश लाल यादव निरहुआ नजर आ रहे हैं. यह गाना भोजपुरी फिल्म फसल का है. इसे कल्पना और नीलकमल सिंह ने गाया है. गाने के बोल हैं मरून कलर सड़िया. इस गाने में निरहुआ और आम्रपाली दुबे की जोड़ी को खूब पसंद किया जा रहा है. यह करीब गाना दो महीने पहले रिलीज हुआ.

अब ये गाना इंस्टाग्राम पर भी पॉपुलर हो रहा है और लोग इस गाने पर रील बनाने लगे हैं. हमें भी तब पता चला जब हमने ये वायरल रील देखी. इसमें एक महिला मरून कलर सड़िया पर डांस करती दिख रही हैं कमाल की बात देखिए कि खुद उन्होंने गाउन पहना है. एक और रील है जिसमें महिला ने ब्लैक कलर की साड़ी पहनकर मरून कलर सड़िया पर डांस किया लेकिन अच्छी बात ये है कि सभी एक्सप्रेशन और डांस स्टेप को कॉपी करने के मामले में माहिर नजर आ रही हैं. एक वीडियो में खुद आम्रपाली दुबे एक बच्ची के साथ इस गाने पर रील बनाती दिख रही हैं.

Advertisement
Advertisement
Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: अपने बच्चों से बिछड़ी महिलाओं का दर्द सीना चीर रहा है, हाथरस से Ground Report