54 की उम्र में मनोज बाजपेयी ने दिखाए एब्स तो हैरान हुए लोग, बताया डीपफेक, बोले- कहीं कुछ गड़बड़ तो नहीं!

मनोज बाजपेयी बहुत जल्द किलर सूप नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने खुद एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो शर्टलेस तो हैं ही वॉश बोर्ड एब्स में भी दिख रहे हैं. खुद मनोज बाजपेयी ने मजेदार कैप्शन के साथ ये इमेज शेयर की है

Advertisement
Read Time: 15 mins
सोशल मीडिया पर तहलका मचा रहा है मनोज बाजपेयी पर का ट्रांसपोर्टेशन
नई दिल्ली:

मनोज बाजपेयी जब भी स्क्रीन पर होते हैं, चौंकाते हैं. अपनी एक्टिंग से, अपनी स्टाइल से भी. एक बार फिर मनोज बाजपेयी फैन्स को हैरान कर रहे हैं. लेकिन इस बार वो तारीफें नहीं बटोर पा रहे हैं. बल्कि उन्हें ऐसे सवालों का सामना करना पड़ रहा है. जिसकी शायद उन्हें भी उम्मीद नहीं थी. ये सब हुआ है उनकी एक इमेज के वायरल होने के बाद. जिसमें वो शर्टलेस नजर आ रहे हैं. सिर्फ शर्टलेस ही नहीं मनोज बाजपेयी का एब ट्रांसफॉर्मेशन भी जबरदस्त नजर आ रहा है. जिसे देखकर फैन्स तमाम तरह के सवाल पूछ रहे हैं. कुछ सवाल डीप फेक तक पहुंच गए हैं.

Advertisement

सूप का असर

मनोज बाजपेयी बहुत जल्द किलर सूप नाम की वेब सीरीज में नजर आने वाले हैं. इससे पहले उन्होंने खुद एक तस्वीर शेयर की है. जिसमें वो शर्टलेस तो हैं ही वॉश बोर्ड एब्स में भी दिख रहे हैं. खुद मनोज बाजपेयी ने मजेदार कैप्शन के साथ ये इमेज शेयर की है. जिसमें उन्होंने लिखा है कि नया साल, नया मैं, देखो सूप का मेरी बॉडी पर असर, एकदम किलर लुक है न? मनोज बाजपेयी की इस इमेज पर बहुत से फिल्म सेलिब्रिटीज ने ही कमेंट किया है. उनके खास मित्र और गैंग्स ऑफ वासेपुर के निर्देशक अनुराग कश्यप ने भी कमेंट किया और लिखा कि आप छुपे रुस्तम हैं. डब्बू रत्नानी, जो कि एक फिल्मी फोटोग्राफर हैं, उन्होंने भी मनोज बाजपेयी की ढेरों तारीफें की हैं.

Advertisement

फैंस हुए हैरान

उनके इस फोटो पर कुछ यूजर्स ने हैरानी भरा कमेंट किया है. एक यूजर ने सवाल किया कि ये फोटो कहीं एआई जनरेटेड तो नहीं है. एक यूजर ने लिखा कि यही यकीन नहीं हो रहा कि ये तस्वीरें रियल है या नहीं. उन्हें फोटो में गड़बड़ लग रही है और सवाल कर रहे हैं कि ये एडिटेड फोटोज हैं क्या. आपको बता दें जिस वेब सीरीज के लिए मनोज बाजपेयी ने ये तैयारी की है, किलर सूप नाम की वो वेब सीरीज 11 जनवरी को नेटफ्लिक्स पर रिलीज होगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
India की शानदार जीत के बाद Rohit Sharma ने अपने अंदाज़ में कही ये बात