बेटे अरहान के साथ नजर आईं मलाइका अरोड़ा, लोग बोले- ये तो पूरा अरबाज है...देखें Video

मलाइका अरोड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेटे अरहान के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में मलाइका शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस में देखी जा सकती हैं. मलाइका अपने लुक में बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
बेटे अरहान के साथ स्पॉट हुईं मलाइका अरोड़ा
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा को सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव देखा जाता है और मलाइका के हर एक पोस्ट को उनके फैन्स पसंद भी खूब करते हैं. मलाइका ने इस उम्र में जिस तरह से खुद को फिट रखा है, वह भी लोगों को खूब इंस्पायर करता है. आज क्रिसमस के मौके पर मलाइका अरोड़ा का एक नया वीडियो सामने आया है, जिसमें वे बेटे अरहान के साथ नजर आ रही हैं. वीडियो में मलाइका शॉर्ट प्रिंटेड फ्रॉक ड्रेस में देखी जा सकती हैं. मलाइका अपने लुक में बहुत ग्लैमरस दिख रही हैं.

वीडियो को इंस्टेंट बॉलीवुड नाम के इंस्टा पेज से शेयर किया गया है. वीडियो में मलाइका अपने बेटे के साथ बड़े ही ग्लैमरस अंदाज में पोज दे रही हैं, जिसे कि उनके चाहने वाले भी खूब पसंद कर रहे हैं. इस पोस्ट को कुछ ही देर में 16 हजार से अधिक लाइक्स आ गए हैं. पोस्ट पर यूजर्स की भी ढेरों प्रतिक्रियाएं आ रही हैं. एक सोशल मीडिया यूजर ने पोस्ट पर कमेंट करते हुए लिखा है, ‘ये तो पूरा अरबाज की तरह दिख रहा है', तो एक अन्य यूजर ने लिखा है, ‘लगता ही नहीं मलाइका इतने बड़े बेटे की मां हैं'. 

Advertisement

गौरतलब है कि मलाइका अरोड़ा इन दिनों बॉलीवुड एक्टर अर्जुन कपूर को डेट कर रही हैं. दोनों अक्सर साथ में घूमते-फिरते स्पॉट होते हैं. फैन्स तो अरबाज और मलाइका की शादी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, लेकिन दोनों ने अपनी शादी पर फिलहाल कोई बात नहीं की है. बता दें, मलाइका का 2017 में अरबाज खान से तलाक हुआ था.

Advertisement

ये भी देखें: RRR की टीम ने खोले राज, जानें कौन होता है ट्रोल से अपसेट तो राजामौली को क्यों पसंद है पढ़ना

Advertisement

Featured Video Of The Day
Samarth by Hyundai: अपनी विकलांगता को चुनौती देते हुए, एक समय में एक डांस मूव