जीनत अमान के हिट नंबर ‘आप जैसा कोई’ को मलाइका अरोड़ा ने किया रीक्रिएट, आयुष्मान खुराना के साथ खूब लगाए ठुमके

मलाइका अरोड़ा एक और ग्लैमरस डांस नंबर के साथ वापस आ गई हैं. हाल ही में वह जीनत अमान के हिट नंबर ‘आप जैसा कोई’ पर डांस करती नजर आईं. यह गाना आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो का है. इसमें उनका एक कैमियो भी है.

Advertisement
Read Time: 14 mins
हिट नंबर 'आप जैसा कोई’ को मलाइका अरोड़ा ने किया रीक्रिएट
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) एक और ग्लैमरस डांस नंबर के साथ वापस आ गई हैं. हाल ही में वह जीनत अमान के हिट नंबर ‘आप जैसा कोई' पर डांस करती नजर आईं. यह गाना आयुष्मान खुराना की आने वाली फिल्म एन एक्शन हीरो का है. इसमें उनका एक कैमियो भी है. हालांकि, गाने में 1980 की फ़िल्म कुर्बानी के ज़ीनत अमान के मूल गीत से बहुत अलग वाइब है, क्योंकि एन एक्शन हीरो के आयुष्मान का सीन इसमें दिखाया गया है. 

गाने को तनिष्क बागची ने रीक्रिएट किया है और लिरिक्स में चेंजेज किए गए हैं. जहराह एस खान और अल्तमश फरीदी ने इसे गाया है. वहीं ओरिजिनल गाने को नाज़िया हसन ने गाया था जिसके बोल इंदीवर ने लिखे थे और संगीत बिद्दू ने दिया था. जबकि ज़ीनत को मूल गाने में एक रेड ड्रेस में देखा गया था. गाने में वह फिरोज खान के साथ एक क्लब में उन्होंने परफॉर्म किया था. वहीं मलाइका अरोड़ा ने एक छोटी झिलमिलाती ड्रेस में नजर आ रही हैं. वह वीडियो में आयुष्मान के साथ दिख रही हैं. हालांकि, यह गाना मलाइका के पहले के हिट डांस नंबर मुन्नी बदनाम हुई, अनारकली डिस्को चली या होठ रसीली जैसे हिट नहीं लग रही. 

Advertisement

हाल ही में तनिष्क बागची ने पहले यह कहते हुए अपना बचाव किया था कि उनके रीक्रिएटेड गानों ने ओरिजिनल के गायकों को प्रसिद्धि दिलाई है. आयुष्मान खुराना की एन एक्शन हीरो 2 दिसंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इसमें जयदीप अहलावत भी लीड रोल में हैं.

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: नीट पेपर लीक मामले में CJI: 'पेपर रद्द कर दोबारा कराना आखरी विकल्प'