पापा से आखिरी बार इस दिन मिली थीं Malaika Arora, क्या पता छूट जाएगा साथ

मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा अपने मम्मी-पापा से दूर रहती थीं. उनके मम्मी-पापा का तलाक हो चुका था और वह भी अलग रहे थे.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) की जिंदगी में अचानक से मुश्किलों का तूफान आ गया है. एक्ट्रेस के पिता अनिल अरोड़ा (Anil Arora) का निधन हो गया है. मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक उन्होंने मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में आत्महत्या कर ली. न्यूज एजेंसी एएनआई के मुताबिक अरोड़ा ने छत से छलांग लगा दी. हालांकि इस पूरे मामले में पुलिस जांच कर रही है. मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा अपने मम्मी-पापा से दूर रहती थीं. उनके मम्मी-पापा का तलाक हो चुका था और वह भी अलग रहे थे.

ऐसे में अब सवाल है कि मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा आखिरी बार अपने पापा के कब मिलीं. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो दोनों बहनें 10 सितंबर को अपने पापा से मिलने घर पहुंची थीं और आज यह अनहोनी हो गई. मलाइका अरोड़ा के फैंस इस घटना से हैरान हैं. पुलिस मौके पर मौजूद है. अभी तक अनिल अरोड़ा की मौत की असल वजह का पता नहीं चल पाई है. इंटरनेट पर एक वीडियो सामने आया है जिसमें मलाइका के एक्स पति अरबाज खान उनके घर के बाहर बड़े परेशान से नजर आ रहे हैं. पहले वो बाहर खड़े लोगों से बात करते हैं फिर अंदर जाते नजर आते हैं. घर के बाहर एक एंबुलेंस खड़ी है और वहां मौजूद किसी भी शख्स को अभी इस बात का अंदाजा नहीं है कि मलाइका के पिता ने ऐसा फैसला क्यों लिया. परिवार की तरफ से कोई स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है.

Advertisement

अनिल अरोड़ा के जाने के बाद अब उनके परिवार में पत्नी जॉयस पॉलीकार्प और बेटियां मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं. मलाइका की मां मलियाली क्रिश्चियन हैं. पूरे परिवार को कई मौकों पर साथ देखा जाता था. अब अचानक खुदकुशी की इस खबर ने सवाल खड़े कर दिए हैं कि आखिर उनके पिता किस मानसिक हालत से गुजर रहे थे जो उन्होंने अपने लिए इस तरह का दर्दनाक फैसला लिया.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajasthan: Dausa में बोरवेल में गिरी बच्ची को निकाला बाहर, अस्पताल में कराया भर्ती