मलाइका अरोड़ा को दूसरी बार शादी करने में नहीं कोई दिक्कत, बोलीं- सरप्राइज का अपना मजा है

मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर एक बार फिर से रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि वह और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को आगे तक ले जाने के लिए तैयार हैं.

Advertisement
Read Time: 15 mins
मलाइका अरोड़ा को दूसरी बार शादी करने में नहीं कोई दिक्कत
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर काफी वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों अपने रिश्ते के बारे में खुलकर बात भी करते रहते हैं. इतना ही नहीं मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की शादी को लेकर भी काफी वक्त से अफवाहों का बाजार गर्म हैं. दोनों के फैंस चाहते हैं कि वह जल्द से जल्द शादी कर लें. ऐसे में अब मलाइका अरोड़ा ने अर्जुन कपूर के साथ अपनी शादी को लेकर एक बार फिर से रिएक्शन दिया है. उन्होंने कहा है कि वह और अर्जुन कपूर अपने रिश्ते को आगे तक ले जाने के लिए तैयार हैं. 

Advertisement

मलाइका अरोड़ा हाल ही में फैशन वेब साइट ब्राइडल टुडे से बातचीत की. इस दौरान उन्होंने अर्जुन कपूर से शादी को लेकर भी प्रतिक्रिया दी है. मलाइका अरोड़ा ने अपनी दूसरी शादी को लेकर बिल्कुल भी दिक्कत नहीं हैं. उन्होंने कहा है कि अर्जुन कपूर के साथ वह अपने रिश्ते को अगले स्तर पर ले जाना पसंद करेंगी क्योंकि उन्हें लगता है कि वह दोनों इसके लिए तैयार हैं. मलाइका अरोड़ा ने दूसरी शादी को लेकर कहा, 'बेशक, मैंने इसके बारे में सोचा है. लोग सोचते हैं कि मुझे दोबारा शादी करने को लेकर दिक्कत हो सकती हूं, लेकिन यह सच नहीं है. मैं शादी में विश्वास करती हूं, मैं प्यार और साथ रहने में विश्वास करती हूं.'

अभिनेत्री ने आगे कहा, 'मैं इस बात का जवाब नहीं दे सकती कि मैं दोबारा शादी कब करूंगी, क्योंकि मैं किसी के जीवन के कुछ पहलुओं को सरप्राइज के रूप में छोड़ने और बहुत ज्यादा प्लान नहीं बनाने में विश्वास करती हूं. चीजों की प्लान करके बनाना लगातार जिदंगी के आनंद को कम करता है. सरप्राइज का अपना मजा है.' इसके अलावा मलाइका अरोड़ा ने बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर की तारीफ की है. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर साल 2019 से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं.

Advertisement

मलाइका अरोड़ा और गुरु रंधावा का नया गाना लॉन्‍च, साथ में सेल्‍फी लेते आए नजर

Advertisement
Featured Video Of The Day
NEET Paper Leak: संसद से सड़क तक NEET पर हंगामा, अब Jhalawar से भी जुड़े पेपर लीक के तार