पिता के निधन के बाद मलाइका अरोड़ा ने शेयर किया पहला पोस्ट, पापा के लिए लिखी ये बात

पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) ने पिता और उनके चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

मलाइका अरोड़ा (Malaika Arora) के पिता अनिल मेहता (Anil Mehta) अब इस दुनिया में नहीं रहे. एक्ट्रेस के पिता ने बुधवार 11 सितंबर को घर की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली. उनके निधन से फिल्मी सितारों के बीच शोक का माहौल है. हर कोई इस मुश्किल घड़ी में मलाइका अरोड़ा और उनकी बहन अमृता अरोड़ा को सपोर्ट करने उनके घर जा रहा है. इन सबके बीच पिता की मौत के बाद मलाइका अरोड़ा ने पिता और उनके चाहने वालों के लिए सोशल मीडिया पर पोस्ट शेयर किया है. 

इस पोस्ट में मलाइका अरोड़ा मीडिया और करीबियों ने दुख की घड़ी में निजता बनाए रखने की अपील की है. एक्ट्रेस ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर पोस्ट शेयर कर लिखा, हमें बेहद दुख के साथ बताना पड़ रहा है कि हमारे प्यारे पिता अनिल मेहता अब इस दुनिया में नहीं रहे हैं. वह बेहतरीन इंसान, अच्छे दादा, प्यारे पति और हमारे अच्छे दोस्त की तरह थे. इस क्षति से हमारा परिवार काफी सदमें और दुख में हैं.'

एक्ट्रेस ने पोस्ट में आगे लिखा, 'हम मीडिया और शुभचिंतकों से अनुरोध करते हैं कि इस मुश्किल घड़ी में हमारी निजता का ध्यान रखें.' सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा का यह पोस्ट वायरल हो रहा है. एक्ट्रेस के फैंस पोस्ट पर कमेंट कर उनके पिता को श्रद्धांजलि दे रहे हैं. आपको बता दें कि मलाइका अरोड़ा के पिता अनिल मेहता ने बुधवार सुबह 9 बजे अपने घर की बिल्डिंग से कूदकर आत्महत्या कर ली है. अनिल मेहता के जाने के बाद अब उनके परिवार में पत्नी जॉयस पॉलीकार्प और बेटियां मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा हैं. 

Featured Video Of The Day
Rajasthan: Dausa में बोरवेल में गिरी बच्ची को निकाला बाहर, अस्पताल में कराया भर्ती