साल के पहले दिन रोमांटिक हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर, KISS करते हुए फैंस को दी नए साल की बधाई

शनिवार को बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने अंदाज में नए साल का जश्न मनाया. इन सितारों की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वहीं यह फिल्मी सितारे अपने फैंस को भी खास अंदाज में नए साल की बधाई दे रही हैं.

Advertisement
Read Time: 14 mins
साल के पहले दिन रोमांटिक हुए मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर
नई दिल्ली:

शनिवार को बॉलीवुड के कई सितारों ने अपने अंदाज में नए साल का जश्न मनाया. इन सितारों की पार्टी की तस्वीरें और वीडियो भी सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहे हैं. वहीं यह फिल्मी सितारे अपने फैंस को भी खास अंदाज में नए साल की  बधाई दे रही हैं.लेकिन इसकी बधाई की सबसे ज्यादा चर्चा हो रही है. वह बॉलीवुड के स्टार कपल मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर हैं. उन्होंने सोशल मीडिया पर बेहद खास अंदाज में फैंस को बधाई दी हैं

Advertisement

मलाइका अरोड़ा ने सोशल मीडिया पर बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर के साथ एक रोमांटिक तस्वीर शेयर की है. अभिनेत्री सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं. वह अपने फैंस से जुड़े रहने के लिए खास तस्वीरें और वीडियो शेयर करती रहती हैं. मलाइका अरोड़ा ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर अर्जुन कपूर को किस करते हुए तस्वीर शेयर की है. कपल की यह ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर है.

Advertisement

इस तस्वीर में मलाइका अरोड़ा अर्जुन कपूर के गाल पर किस करती हुई नजर आ रही हैं. इस तस्वीर के साथ उन्होंने कैप्शन में फैंस को नए साल की बधाई दी है. मलाइका अरोड़ा ने अपने कैप्शन में लिखा, 'हैल्लो 2023, प्यार और रोशनी.' सोशल मीडिया पर मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर की यह तस्वीर तेजी से वायरल हो रही है. दोनों कलाकारों के फैंस तस्वीर को खूब पसंद कर रहे हैं. साथ ही कमेंट कर अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. आपको बता दें कि  मलाइका अरोड़ा और अर्जुन कपूर लंबे वक्त से एक-दूसरे को डेट कर रहे हैं. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता है.
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Rajya Sabha में नेता विपक्ष Mallikarjun Kharge वेल में गए, सभापति बोले- दागी हो गया संसदीय इतिहास