शारदीय नवरात्र पर रिलीज हुआ रितेश पांडेय का गाना 'मईया के पचरा', देवी मां की भक्ति में डूबे फैंस, बोले- अभी तक बेस्ट गाना  

Maiya Ke Pachra bhojpuri song: शारदीय नवरात्रि 2024 के मौके पर भोजपुरी गाना मईया के पचरा रिलीज हो गया है, जो तेजी से वायरल हो रहा है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
N
नई दिल्ली:

Maiya Ke Pachra bhojpuri song: शारदीय नवरात्रि 2024 की शुरूआत आज यानी 3 अक्टूबर को हो चुकी है, जहां पहले दिन मां शैलपुत्री की पूजा में भक्त लीन हैं तो वहीं भोजपुरी सिनेमा के सुपरस्टार रितेश पांडेय ने इस खास अवसर पर अपने पारंपरिक देवी गीत 'मईया के पचरा' को रिलीज कर दिया है, जो रिलीज होते ही दर्शकों के बीच छा गया है. यह देवी गीत मार्श मेलोडी भोजपुरी के ऑफिसियल यूट्यूब चैनल पर रिलीज हुआ है और भक्तिमय माहौल में इसे काफी पसंद किया जा रहा है. इस देवी गीत को लेकर रितेश पांडेय ने कहा, "मईया के पचरा"  मेरे दिल के बहुत करीब है. शारदीय नवरात्र का समय भक्तिमय ऊर्जा से भरा होता है, और इस गीत के माध्यम से मैंने मां दुर्गा के प्रति अपनी श्रद्धा प्रकट करने की कोशिश की है. यह गीत हर उस भक्त के लिए है जो मां के चरणों में अपना समर्पण अर्पित करता है. मुझे उम्मीद है कि यह गीत श्रोताओं के दिलों में बसेगा और उनकी आस्था को और मजबूत करेगा."

उन्होंने आगे कहा, "मैंने और शिल्पी राज ने इस गीत को पूरी भावना और समर्पण के साथ गाया है, और मुझे खुशी है कि इसे लोगों का इतना प्यार मिल रहा है. नवरात्रि के इस पावन अवसर पर यह गीत भक्तों को मां की कृपा का अहसास कराएगा."

Advertisement

बता दें कि इस गीत को रितेश पांडेय और मशहूर गायिका शिल्पी राज ने अपनी आवाज़ दी है, जबकि इस अद्भुत गीत के बोल आर आर पंकज ने लिखे हैं. संगीतकार भगवान जी के निर्देशन में इस गीत को एक अद्वितीय पारंपरिक अंदाज में प्रस्तुत किया गया है. सोना पांडेय ने इस गीत में अपने शानदार अभिनय से दर्शकों का मन मोह लिया है. 

Advertisement

इस गीत के निर्देशन की जिम्मेदारी पंकज सोनी ने संभाली है, जबकि इसका संपादन प्रकाश प्रजापति द्वारा किया गया है. गीत की संकल्पना छोटन पांडे द्वारा की गई है. शारदीय नवरात्र के अवसर पर इस पारंपरिक देवी गीत ने लोगों के बीच एक नई उमंग और भक्ति की भावना जगाई है.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Israel Iran War: Graphics के जरिए समझिए कैसे ईरान ने इजरायल के 6 ठिकानों पर दागी मिसाइलें
Topics mentioned in this article