राहा कपूर का आलिया भट्ट को तोहफा! एक्ट्रेस ने दिखाई झलक तो फैंस नहीं हटा पाएं नजरें

आलिया भट्ट ने एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें वुमन्स डे पर दिए गए तोहफे की झलक उन्होंने सोशल मीडिया पर दिखाई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

आलिया भट्ट ने जब से इंस्टाग्राम पर राहा कपूर की पहली फोटो शेयर की है. तब से फैंस के बीच राहा फीवर खत्म नहीं हुआ है. वहीं अब एक्ट्रेस ने इस चर्चा को बढ़ाते हुए एक नया पोस्ट शेयर किया है, जिसमें उन्होंने वुमन्स डे के मौके पर बेटी द्वारा दिए गए स्पेशल गिफ्ट की झलक फैंस को दिखाई है. इसे देखते ही सेलेब्स और फैंस की कमेंट में रिएक्शन की भरमार आ गई है. वहीं फैंस की नजरें तोहफे पर ही टिक गई है, जो कि तेजी से वायरल हो रहा है. 

दरअसल, महिला दिवस के अवसर पर आलिया भट्ट ने रेड हार्ट के सॉफ्ट टॉय की एक तस्वीर शेयर की. फोटो शेयर करते हुए इंस्टाग्राम पर एक्ट्रेस ने कैप्शन में लिखा, "मेरी लिटिल वुमन ने इसे मेरे लिए बनाया... और मैं इसे आप सभी के साथ शेयर कर रही हूं.. महिला दिवस की शुभकामनाएं लेडिज. आज आपके जीवन का खुद को और बाकी लोगों के लिए हर दिन का जश्न मनाने के लिए एक मिनट का समय लें!" हालांकि एक्ट्रेस आलिया ने अपने पोस्ट में "छोटी महिला" कौन है इसका जिक्र नहीं किया.

इंटरनेट का मानना है कि आलिया ने अपनी बेटी राहा को "छोटी महिला" कहा है. लेकिन कुछ यूजर्स को लगता है कि एक साल का बच्चा ऐसा खिलौना नहीं बना सकता है. अब सच क्या है. यह तो पता नहीं लेकिन लोगों का ध्यान तो तस्वीर में टिक गया है और फैंस कमेंट में हार्ट इमोजी की बहार लगा दी है. 

गौरतलब है कि हाल ही में आलिया भट्ट ने राहा कपूर का इंस्टाग्राम डेब्यू करते हुए एक तस्वीर शेयर की थी, जिसमें मां बेटी-बेटी ट्विनिंग करती हुई नजर आई थीं. वहीं फैंस और सेलेब्स ने खूब प्यार बरसाया था. 

Featured Video Of The Day
Delhi Rangpuri Case: दिल्ली में एक ही परिवार के 5 लोगों के शव मिलने का राज क्या है?