क्या विजय देवरकोंडा की 'लाइगर' से डगमगा रहा है मेकर्स का भरोसा? तभी लेना पड़ा यह फैसला

Liger Hindi Release: बॉलीवुड बॉक्स ऑफिस पर संघर्षरत है. लाल सिंह चड्ढा और रक्षा बंधन पस्त हो चुकी हैं. इस हफ्ते लाइगर आ रही है, और फिल्ममेकर्स ने हिंदी वर्जन को कुछ पहले रिलीज करने का फैसला लेकर दिखा दिया है कि उनका भरोसा डगमगा रहा है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
L
नई दिल्ली:

बॉलीवुड इस समय बॉक्स ऑफिस पर काफी बुरे दौर से गुजर रहा है. फिर सोशल मीडिया पर बायकॉट के ट्रेंड भी उसे तंग कर रहे हैं. इस बीच जहां करण जौहर के प्रोडक्शन हाउस की टाइगर श्रॉफ की फिल्म 'स्क्रू ढीला' को अभी ठंडे बस्ते में डाल दिया गया है. फिल्म के निर्माता कह रहे हैं कि अब फिल्म पर साल भर बाद ही काम शुरू हो सकेगा. हाल ही में 'लाइगर' को फिल्म के निर्माताओं ने सिनेमाघरों में 25 अगस्त को रिलीज करने का फैसला लिया. पहले दिन के लिए सिर्फ नाइट शो ही रखे गए हैं. रेगुलर शो 26 अगस्त से ही जारी होंगे.

विजय देवरकोंडा ने फोटो शेयर कर लिखा 'आग है अंदर' तो ट्विटर यूजर्स ने ली चुटकी- पब्लिक पानी डाल देगी

करण जौहर की लाइगर को पहले 26 अगस्त को रिलीज होना था. इसके बाकी भाषाओं के वर्जन तो 26 अगस्त को ही रिलीज होंगे. लेकिन एक्सपर्ट मान रहे हैं कि जिस तरह से लाइगर को लेकर सोशल मीडिया पर बायकॉट ट्रेंड चल रहा है, उसकी वजह से फिल्म को एक दिन पहले रिलीज करने का फैसला कर लिया गया है, ताकि फिल्म को वीकेंड तक पहुंचते हुए कुछ ज्यादा समय मिल जाए. वैसे भी अगर टिकट बुक करने वाली ऐप्स को अच्छे से खंगाला जाए तो लाइगर के हिंदी वर्जन को लेकर आंकड़े बहुत उत्साहित करने वाले नहीं रहे हैं. फिर रात के शो से फिल्म को कितना फायदा मिलेगा, इस पर भी सवालिया निशान है.

Advertisement

क्या विजय को भी लगी बॉलीवुड की हवा, प्रेस मीट में टेबल पर रखे पांव तो सोशल मीडिया पर मचा बवाल

Advertisement

विजय देवरकोंडा साउथ के जाने-माने स्टार हैं और उनकी फिल्म 'अर्जुन रेड्डी' ने तो शाहिद कपूर को उनकी करियर की सबसे बड़ी हिट में से एक 'कबीर सिहं' दी थी. फिर उनकी फिल्में तेलुगू सिनेमा में जब भी रिलीज होती है तो तहलका मचा देती है. 'लाइगर' में उनके डायरेक्टर पुरी जगन्नाध हैं और वह शानदार फिल्में बनाने के लिए पहचाने जाते हैं. लेकिन साउथ के सितारों का बॉलीवुड में कोई बहुत अच्छा रिकॉर्ड नहीं रहा है. जिसमें रजनीकांत से लेकर राम चरण तक के नाम शामिल हैं, जो बॉलीवुड में आए तो सही लेकिन कदम नहीं जमा पाए. देखना यह है कि विजय देवरकोंडा क्या साउथ जैसा जलवा बॉलीवुड में जमा पाते हैं या नहीं.

Advertisement

VIDEO: ओरहान अवात्रामणि के साथ नाइट आउट के बाद स्पॉट हुईं जाह्नवी कपूर

Featured Video Of The Day
T10 League: Suresh Raina ने US में मचाई धूम, विस्फोटक पारी से विपक्षी टीम को कर दिया चारो खाने चित