साउथ सुपरस्टार्स का है 143 मेंबर्स वाला व्हाट्सएप ग्रुप, एक्ट्रेस ने खोला राज, बताया कौन-कौन सुपरस्टार हैं इसके मेंबर

साउथ की इस एक्ट्रेस ने बताया कि इस ग्रुप में हर बड़ा स्टार शामिल है. यहां जमकर मस्ती होती है और सिनेमा से जुड़े अपडेट्स भी आते हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
साउथ सुपरस्टार्स का है 143 मेंबर्स वाला व्हाट्सएप ग्रुप
नई दिल्ली:

हर उम्र में खास दोस्त बन जाते हैं क्योंकि दोस्ती के बिना लाइफ बोर हो जाती है. आपके भी दोस्त होंगे और आपने उनको व्हाट्सएप ग्रुप में जोड़ रखा होगा. लेकिन क्या आप जानते हैं कि आम लोगों की तरह सेलेब्स भी दोस्तों के लिए व्हाट्सएप ग्रुप बनाते हैं. इन सेलेब्स के भी दोस्त होते हैं और जहां तक साउथ फिल्म इंडस्ट्री की बात है, यहां के सुपरस्टार एक बड़े व्हाट्सएप ग्रुप के जरिए आपस में जुड़े हुए हैं. जी हां, आपने सही पढ़ा, साउथ के लगभग सभी बड़े स्टार एक खास व्हाट्सएप ग्रुप के मेंबर हैं. बताया जा रहा है कि इस ग्रुप में करीब 143 मेंबर हैं और इसमें कई सुपरस्टार शामिल हैं.

साउथ सेलेब्स के व्हाट्सएप ग्रुप में है लक्ष्मी

एक इंटरव्यू के दौरान साउथ फिल्मों की मशहूर एक्ट्रेस लक्ष्मी मंचू ने इस बात का खुलासा किया है. लक्ष्मी साउथ फिल्मों में अपने रोल्स के लिए मशहूर हैं और वो मलयालम इंडस्ट्री में भी शानदार काम के लिए जानी जाती हैं. इस बातचीत के दौरान लक्ष्मी ने कहा कि इस खास व्हाट्सएप ग्रुप की वो भी सदस्य हैं.जब उनसे पूछा गया कि इस ग्रुप पर क्या होता है, इस पर लक्ष्मी ने कहा कि अपडेट्स आते रहते हैं, किसी की फिल्म रिलीज हुई, किसी का टीजर आया, किसी ने कुछ साइन किया या और दूसरी सिनेमा से जुड़ी बातें. साउथ के लगभग सभी बड़े स्टार जैसे अल्लू अर्जुन, राणा दग्गुबत्ति, राम चरण जैसे बड़े स्टार इस ग्रुप के मेंबर हैं.
 

Advertisement

लक्ष्मी ने कहा हम सब साथ बड़े हुए हैं
लक्ष्मी ने इस इंटरव्यू में कहा कि वो इस ग्रुप के काफी क्लोज हैं. उन्होंने कहा इसमें राम चरण है,दग्गुबत्ति हैं जिनके साथ हम बड़े हुए हैं. हम सब साथ साथ बड़े हुए हैं और एक साथ काम कर रहे हैं, इसलिए ये ग्रुप काफी खास बन जाता है क्योंकि हम एक गिरोह की तरह बड़े हुए हैं और ये गिरोह हमेशा ऐसा ही बना रहेगा.हम इस ग्रुप को और बड़ा बनाएंगे. लक्ष्मी ने कहा कि ये ग्रुप काफी खास है और उनको हमेशा इस पर नाज रहेगा. आपको बता दें कि लक्ष्मी हाल ही में  मलयालम फिल्म मॉन्सटर में सुपरस्टार मोहनलाल के साथ दिखी थी. इसे लक्ष्मी की मलयालम डेब्यू फिल्म के तौर पर देखा गया था और उनकी एक्टिंग की काफी तारीफ हुई थी.

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Hathras Stampede Case: गरीबों की दुहाई देने वाला 'भोले बाबा' कैसे बन गया 5 Star आश्रमों का मालिक?