KK Funeral: पंचतत्व में विलीन हुए केके, सिंगर को अंतिम विदाई देने पहुंचीं कई फिल्मी हस्तियां

अपनी मखमली आवाज से दर्शकों के दिल जीतने वाले मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. हाल ही में कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था.

Advertisement
Read Time: 23 mins

नई दिल्ली:

Singer KK Death: अपनी मखमली आवाज से दर्शकों के दिल जीतने वाले मशहूर सिंगर केके (कृष्णकुमार कुन्नाथ) पंचतत्व में विलीन हो गए हैं. हाल ही में कोलकाता में एक कॉन्सर्ट के दौरान उन्हें दिल का दौरा पड़ा था. जिसकी वजह से उनका निधन हो गया था. केके के निधन से संगीत और फिल्म इंडस्ट्री में शोक का माहौल है. हर कोई दिग्गज सिंगर को याद कर रहा है और उनसे जुड़ी यादों को भी शेयर कर रहा है. गुरुवार दोपहर को मुंबई के वर्सोवा के शमशान घाट पर उनका अंतिम संस्कार हुआ. 

Advertisement

केके के बेटे नकुल ने उनका अंतिम संस्कार किया. इस मौके पर संगीत और फिल्मी दुनिया की कई हस्तियां केके को अंतिम विदाई देने पहुंचीं. श्रेया घोषाल, शान, जावेद अख्तर और संजय लीला भंसाली सहित कई सितारे पहुंचे. बहुत से सिंगर्स ने उनके जुड़ी अपनी ढेर सारी यादों को शेयर किया. केके ने कई सिंगर्स के साथ मिलकर शानदार गाने गाए थे. केके का 31 मई को कोलकाता में कॉन्सर्ट के बाद निधन हो गया. वह 53 वर्ष के थे. उनकी तबीयत अचानक खराब हुई और जैसे ही उन्हें अस्पताल ले जाया गया, उन्हें मृत घोषित कर दिया गया. केके अपने करियर में 200 से अधिक गानों को अपनी आवाज दे चुके थे. उनका गाया हुआ हर गाना पॉपुलर हुआ था. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

सूत्रों के अनुसार गायक की दिल का दौरा पड़ने से मृत्यु हुई है. रिपोर्ट में 'मायोकार्डियल इंफार्क्शन (Myocardial Infarction)' का भी उल्लेख किया गया है, हो सकता है कि इसके कारण कृष्णकुमार कुन्नाथ के दिल में रक्त की पंपिंग बंद हो गई हो. नाम छापने की शर्त पर पोस्टमार्टम करने वाले एक डॉक्टर ने समाचार एजेंसी पीटीआई से कहा, 'उनकी बाईं मुख्य कोरोनरी धमनी में एक बड़ी Blockage थी  वहीं विभिन्न अन्य धमनियों और उप-धमनियों में भी छोटी Blockage थी. लाइव शो के दौरान अत्यधिक उत्तेजना के कारण रक्त प्रवाह रुक गया, जिससे हृदय गति रुक ​​गई और ऐसा होने से उनकी जान चली गई.'