फैमिली के साथ 'किसी का भाई किसी की जान' देखने पर बिगड़ सकता आपके पूरे महीने का बजट, एक टिकट की कीमत पहुंची इतने रुपये

सलमान खान के फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही बहुत से फैंस ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान देखने के लिए फर्स्ट डे फर्स्ट शो का टिकट भी बुक कर ली है.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

फिल्म किसी का भाई किसी की जान ईद के मौके पर रिलीज होने के लिए तैयार है. इस फिल्म में अभिनेता सलमान खान, पूजा हेगड़े, जगपति बाबू, भूमिका चावला, विजेंदर सिंह, अभिमन्यु सिंह, राघव जुयाल, सिद्धार्थ निगम, जस्सी गिल, शहनाज गिल, पलक तिवारी और विनाली भटनागर मुख्य भूमिका में हैं. सलमान खान के फैंस उनकी इस फिल्म का लंबे वक्त से बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं. साथ ही बहुत से फैंस ने फिल्म किसी का भाई किसी की जान देखने के लिए फर्स्ट डे फर्स्ट शो का टिकट भी बुक कर ली है. इस बीच सलमान खान की टिकट की कीमत को लेकर बड़ा खुलासा हुआ है. 

मशहूर फिल्ममेकर विवेक वासवानी ने ट्विटर पर फिल्म किसी का भाई किसी की जान की हैरान कर देने वाली टिकट की कीमत बताई है. उन्होंने बताया है कि सलमान खान की फिल्म की एक टिकट 1320 रुपये की मिल रही है. विवेक वासवानी ने अपने ट्वीट में लिखा, 'मैं ईद और भाई की फिल्म और सभी चीजों को समझता हूं! लेकिन मैं 1320/- प्रति सीट नहीं समझता. 400/- प्रति पॉपकॉर्न के साथ, इस लिहाज 4 लोगों के परिवार के लिए 10 हजार रुपये खर्च करने पड़ सकते हैं! कार पार्किंग और अन्य हर तरह की चीजों की अभी कोई गिनती नहीं है. मेरा विश्वास कीजिए, वे ओटीटी पर देखने के लिए कुछ दिन इंतजार करेंगे.

Advertisement

यानी साफ है कि एक बड़े परिवार को सलमान खान की फिल्म देखने के लिए अच्छी-खासी मोटी रकम खर्च करनी होगी. बात करें फिल्म किसी का भाई किसी की जान की तो फिल्म ट्रेड एक्सपर्ट अतुल मोहन का इस फिल्म को लेकर कहा है, 'फिल्म से अच्छे नंबर आएंगे. पहले दिन फिल्म 15-20 करोड़ रुपये कमा सकती है. इसके बाद फिल्म 25-30 करोड़ ला सकती है. फिल्म को लगभग 4,000 स्क्रीन्स पर रिलीज किया जा रहा है. फिल्म पूरी तरह से सलमान खान के फैन्स और मास के लिए बनाई गई है. फैमिली एंटरटेनर है. इसका म्यूजिक अच्छा. एक्शन है. किसी का भाई किसी की जान को मसाला फिल्म बनाने वाली हर सामग्री इसमें मौजूद है.'

Advertisement

Priyanka Chopra ने कहा, "एक समय था जब मैं कई दिनों तक बिना सोए और खाना खाए रहती थी"

Advertisement
Featured Video Of The Day
Waqf Board Controversy: वक्फ बिल को सिरे से खारिज करने की क्या है सियासत?