शादी के बाद कियारा आडवाणी ने अपनी ससुराल में बनाई थी ये पहली डिश, जान आप भी होंगे हैरान

इस स्वतंत्रता दिवस पर 'कबीर सिंह', 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर कियारा आडवाणी अमृतसर के अटारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों के साथ शामिल हुईं.

Advertisement
Read Time: 5 mins

शादी के बाद कियारा आडवाणी ने अपनी ससुराल में बनाई थी ये पहली डिश

नई दिल्ली:

एनडीटीवी का शो 'जय जवान' हमारे देश सेना को एक सलाम है जिसमें एक बॉलीवुड कलाकार जवानों के साथ कई दिन बिताते हैं. इस दौरान वो न केवल उनका जीवन जीते हैं बल्कि सेना जो हमारे लिए जो करती है उसका सम्मान भी करते हैं. इस स्वतंत्रता दिवस पर 'कबीर सिंह', 'शेरशाह' और 'भूल भुलैया 2' जैसी फिल्मों में अपने काम के लिए मशहूर कियारा आडवाणी अमृतसर के अटारी में सीमा सुरक्षा बल (बीएसएफ) के जवानों के साथ शामिल हुईं.

इस दौरान कियारा आडवाणी ने एनडीटीवी से खास बातचीत करते हुए अपने और पति सिद्धार्थ मल्होत्रा के बारे में बताया. देश के जवानों ने कियारा के निजी जीवन को भी मनोरंजक ढंग से उजागर किया. कियारा से पूछा गया कि उन्होंने अपनी शादी के बाद पहली डिश कौन सी बनाई थी? उन्होंने जैसे ही सवाल को सुना तो वह हंसने लगीं. इसके बाद उन्होंने पूरी ईमानदारी के साथ जवाब दिया. कियारा ने कहा है कि कुछ समय तक वह केवल पानी उबालने में ही कामयाब रहीं. सवाल पूछने वाली महिला जवान को उसकी ईमानदारी पसंद आई.

Advertisement

लेकिन कियारा ने बताया है कि उनके पति सिद्धार्थ मल्होत्रा को खाना बनाना बहुत पसंद है. कियारा ने बताया कि सिद्धार्थ खासतौर पर ब्रेड बनाने में माहिर हैं. इस जोड़े ने इसी साल 7 फरवरी को शादी की थी. उनकी शादी की तस्वीरें भारत में सबसे ज्यादा पसंद की जाने वाली इंस्टाग्राम पोस्ट हैं. उन्होंने 'शेरशाह' में सिद्धार्थ के साथ स्क्रीन स्पेस साझा किया जहां उनकी प्रेम कहानी शुरू हुई थी. 'शेरशाह' कारगिल युद्ध में शहीद हुए कैप्टन विक्रम बत्रा के जीवन पर आधारित फिल्म थी.
 

सनी देओल और Director अनिल शर्मा ने Gadar 2 की सक्सेस पर क्या कहा?