कियारा आडवाणी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यूं किया बर्थडे विश, लिखा- "Big Love"

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के बर्थडे पर सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने उन्हें खास तरीके से विश किया है.

कियारा आडवाणी के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यूं किया बर्थडे विश, लिखा-

कियारा आडवाणी (Kiara Advani) मना रही हैं 29वां बर्थडे

नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कियारा आडवाणी (Kiara Advani) आज अपना 29वां बर्थडे सेलिब्रेट कर रही हैं. इस मौके पर फैन्स के साथ फिल्म जगत के सितारे भी उन्हें बधाई दे रहे हैं. अब एक्टर कियारा के रूमर्ड बॉयफ्रेंड सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने भी खास अंदाज में उन्हें बर्थडे की बधाई दी है. सिद्धार्थ ने इंस्टाग्राम स्टोरी पर अपनी आगामी फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) के सेट से एक तस्वीर को शेयर किया है. तस्वीर में कियारा आडवाणी (Kiara Advani) और सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) कैमरे में देख रहे हैं.

aqb55vc

कियारा आडवाणी को सिद्धार्थ मल्होत्रा ने यूं किया विश
कियारा आडवाणी (Kiara Advani) के साथ अपनी फोटो को शेयर करने के साथ ही सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ने कैप्शन में लिखा: "हैप्पी बर्थडे कि. (कियारा). शेरशाह की जर्नी तुम्हारे साथ शानदार रही. इस फिल्म से बहुत सी यादें जुड़ गई हैं. हमेशा खुश रहो. बिग लव."  सिद्धार्थ मल्होत्रा ने ये खास लाइनें लिखने के साथ ही हार्ट की इमोजी भी बनाई है और हैशटैगहैप्पी बर्थडेकियारा लिखा है. कियारा आडवाणी को लेकर सिद्धार्थ मल्होत्रा का ये अंदाज फैन्स को खास पसंद आ रहा है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

'शेरशाह' में साथ दिखेंगे कियारा-सिद्धार्थ
सिद्धार्थ मल्होत्रा (Sidharth Malhotra) ​​और कियारा आडवाणी (Kiara Advani) जल्द ही फिल्म 'शेरशाह' (Shershaah) में नजर आएंगे. दोनों की यह साथ में पहली फिल्म होगी. इस फिल्म के ट्रेलर को पहले ही काफी पसंद किया जा चुका है. यह फिल्म कारगिल युद्ध में वीरगति को प्राप्त परमवीर चक्र से सम्मानित दिवंगत कैप्टन विक्रम बत्रा की बायोपिक है. अमेजॉन प्राइम वीडियो पर इसे 12 अगस्त को रिलीज किया जाएगा.