अक्षय कुमार ने बॉक्स ऑफिस पर मारी फ्लॉप की हैट्रिक, आठ दिन में ही लाखों में आई खेल खेल में की कमाई

Khel Khel Mein Box Office Collection Day 8:सिर्फ आठ दिनों में खेल खेल में फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. आठवें दिन अक्षय कुमार की इस फिल्म की कमाई लाखों में आ गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

Khel Khel Mein Box Office Collection Day 8: एक के बाद एक फ्लॉप फिल्मों का सामना कर रहे अक्षय कुमार इन दिनों नई फिल्म खेल खेल में को लेकर सुर्खियों में हैं. यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर स्त्री 2 के साथ रिलीज हुई थी. स्त्री 2 इन दिनों बॉक्स ऑफिस पर जमकर कमाई कर रही है. जिसका खामियाजा अक्षय कुमार की खेल खेल में को उठाना पड़ा है. सिर्फ आठ दिनों में खेल खेल में फ्लॉप फिल्मों की लिस्ट में शामिल हो गई है. आठवें दिन अक्षय कुमार की इस फिल्म की कमाई लाखों में आ गई है.

अंग्रेजी वेबसाइट टाइम्स ऑफ इंडिया की खबर के अनुसार फिल्म खेल खेल में ने अपने आठवें दिन सिर्फ 95 लाख रुपये की कमाई की है. इस फिल्म की समीक्षकों की ओर से अच्छी प्रतिक्रिया मिली थी, लेकिन स्त्री 2 की आंधी ने खेल खेल में का पूरा खेल बिगाड़ दिया. अक्षय कुमार की इस फिल्म ने पांच करोड़ रुपये की ओपनिंग की थी और आठवें दिन आते-आते यह फिल्म लाखों में आ गई है. इस तरह फिल्म खेल खेल में ने कुल 19.3 करोड़ रुपये की कमाई की है.

हैरान कर देना वाली बात यह है कि फिल्म खेल खेल में के बाद अक्षय कुमार ने इस साल फ्लॉप फिल्मों की हैट्रिक मार दी है. इससे पहले वह फिल्म बड़े मियां छोटे मियां और सरफिरा में नजर आए थे. उनकी यह दोनों की फिल्में बॉक्स ऑफिस पर बुरी तरह से फ्लॉप साबित हुईं. अब फिल्म खेल खेल में का भी यही हाल हो गया है. हालांकि अक्षय कुमार ने 31 महीनों में सिर्फ एक हिट दी है और वो है 2023 की ओएमजी 2. 2022 में अक्षय कुमार ने बच्चन पांडे, सम्राट पृथ्वीराज, रक्षा बंधन और राम सेतु जैसी फ्लॉप फिल्में दी हैं. 2023 में सेल्फी, ओमएमजी 2 और मिशन रानीगंज रिलीज हुई थीं. सेल्फी और मिशन रानीगंज फ्लॉप रही थीं. 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Modi 3.0 के पहले 100 दिन में ऐसा क्या हुआ है जिसका असर 2047 तक देखने को मिलेगा?