Katrina Kaif ने समुद्र में बड़ी मछली को दी टक्कर, जलपरी की तरह तैरती आईं नजर... देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का एक वीडियो इंटरनेट पर तेजी से वायरल हो रहा है, इस वीडियो में कैटरीना समुद्र में मछली की तरह तैरती नजर आ रही हैं.

Katrina Kaif ने समुद्र में बड़ी मछली को दी टक्कर, जलपरी की तरह तैरती आईं नजर... देखें Video

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) का वीडियो हुआ वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ का वीडियो हुआ वायरल
  • समुद्र में जलपरी की तरह तैरती आईं नजर
  • सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है Video
नई दिल्ली:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) लॉकडाउन (Lockdown) में सोशल मीडिया पर खासी एक्टिव हैं. इस दौरान कैटरीना लगातार फैन्स के साथ अपने वीडियो शेयर कर रही हैं. हाल ही में एक्ट्रेस ने अपने इंस्टाग्राम एकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है, जो सोशल मीडिया पर खूब वायरल हो रहा है. इस वीडियो में कैटरीना कैफ समुद्र में तैरती नजर आ रही हैं. वीडियो में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif Video) बड़ी मछली के साथ समुद्र में तैर रही हैं. एक्ट्रेस वीडियो में बिल्कुल ही जलपरी की तरह लग रही हैं. 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के इस वीडियो पर फैन्स खूब कमेंट कर रहे हैं और लोग अपनी प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कैटरीना कैफ ने यह वीडियो वर्ल्ड ओसियन डे (World Ocean Day) पर शेयर किया है. वीडियो शेयर करते हुए कैटरीना कैफ ने कैप्शन में लिखा, "महासागर में एक सुंदर दिन, मेरे सबसे अविश्वसनीय दोस्त के साथ. "


कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के वर्क फ्रंट की बात करें तो आखिरी बार  वो सलमान खान के साथ फिल्म 'भारत' में नजर आईं थीं. 2019 की सुपरहिट फिल्मों में से एक 'भारत' में एक्ट्रेस की किरदार ने सबने काफी तारीफ भी की थी. वहीं, अब जल्द ही कैटरीना कैफ एक बार फिर अक्षय कुमार (Akshay Kumar) के साथ फिल्म 'सूर्यवंशी' (Sooryavanshi) में नजर आएंगी. रोहित शेट्टी के डायरेक्शन में बनी यह फिल्म 24 मार्च को रिलीज होने वाली थी, लेकिन कोरोनावायरस के कारण फिल्म की रिलीज को रोक दिया गया था.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com