जानें कैटरीना कैफ और विक्की कौशल में से कौन ले रहा है शादी से जुड़े अहम फैसले, कर रहा है कितना खर्च

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी को लेकर कुछ डिटेल्स आए हैं, जिनसे यह इशारा मिलता है कि शादी में कैटरीना कैफ के मन मुताबिक अधिकतर फैसले लिए जा रहे हैं.

Advertisement
Read Time: 19 mins
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ और विक्की कौशल की शादी से किसी भी तरह के अपडेट की उम्मीदें अब पूरी तरह से धूमिल पड़ती जा रही हैं. शादी के लिए कुछ इस तरह की सीक्रेसी बरती गई है कि कुछ भी जानकारी अभी तक बाहर नहीं आई है. इसकी वजह शादी के राइट्स को ओटीटी प्लेटफॉर्म को मोटी रकम में बेचने की बात भी सामने आ रही है. लेकिन इस बीच शादी को लेकर कुछ डिटेल्स आए हैं, जिनसे यह इशारा मिलता है कि शादी में कैटरीना कैफ के मन मुताबिक अधिकतर फैसले लिए जा रहे हैं. बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम की रिपोर्ट के मुताबिक, शादी के अहम फैसले और 75 फीसदी खर्च वही उठा रही हैं. 

कैटरीना और विक्की की शादी से पहले एयरपोर्ट पर नजर आए सलमान खान, जानें क्या है भाईजान का प्लान

बॉलीवुड लाइफ डॉट कॉम ने सूत्रों के हवाले से बताया है कि कैटरीना कैफ शादी का 75 फीसदी खर्च उठा रही हैं. कहा जा रहा है कि शादी के लिए वेडिंग वेन्यू सिक्स सेंसेज फोर्ट बारवाड़ा भी स्टार जोड़े को फ्री में मिला है ताकि इस हाई प्रोफाइल शादी से उन्हें प्राचर मिल सके. यही नहीं, यह भी बताया गया है कि मेहमानों के हवाई खर्चे और सिक्योरिटी व्यवस्था के अलावा और भी कई खर्च कैटरीना कैफ ही उठा रही हैं. जबकि विक्की कौशल के शादी के शादी के 25 फीसदी खर्च वहन करने की बात भी इस रिपोर्ट में कही गई है. मीडिया को शादी से दूर रखने, मेहमानों से एग्रीमेंट साइन करवाने और अन्य सख्त नियम बनाए जाने का फैसला भी कैटरीना कैफ का ही बताया जा रहा है. हालांकि आधिकारिक तौर पर इस बात की पुष्टि नहीं की गई है. 

Advertisement

विक्की कौशल और कैटरीना कैफ के ऐज गैप पर कंगना रनौत का कमेंट, बोलीं- अच्छा लगा

बेशक शादी को लेकर इस तरह के फैसले कैटरीना कैफ और विक्की कौशल दोनों मिलकर ही ले रहे होंगे. लेकिन शादी से जुड़ी कोई जानकारी और एक भी झलक सामने न आने से कैटरीना कैफ और विक्की कौशल के फैन्स हैरान हैं, और सोशल मीडिया पर इसे लेकर अपनी राय भी रख रहे हैं. 

Advertisement

आखिर क्या है Aranyak का रहस्य? जानें Raveena Tandon, Ashutosh Rana और Vinay Waikul से

Advertisement
Featured Video Of The Day
100 DAYS OF MODI 3.0 | PM Modi के एक बयान ने विरोधियों का मुंह बंद कर दिया | Khabar Pakki Hai