कैटरीना कैफ का सरस्वती पूजा पर दिखा ऐसा अंदाज, Photo हो रहीं वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. कैटरीना कैफ की बसंती पंचमी पर सरस्वती पूजा के दौरान की फोटो खूब वायरल हो रही हैं.

कैटरीना कैफ का सरस्वती पूजा पर दिखा ऐसा अंदाज, Photo हो रहीं वायरल

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) की फोटो हुईं वायरल

खास बातें

  • कैटरीना कैफ की फोटो हुईं वायरल
  • अनुराग बसु की सरस्वती पूजा में पहुंची थीं
  • 'जग्गा जासूस' के डायरेक्टर हैं अनुराग
नई दिल्ली:

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) एक बार फिर अपने फैन्स का दिल जीतने में कामयाब रही हैं. कैटरीना कैफ की बसंती पंचमी पर सरस्वती पूजा के दौरान की फोटो खूब वायरल हो रही हैं. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) इन तस्वीरों में पीले रंग की ड्रेस में नजर आ रही हैं. पीले रंग को देवी सरस्वती का रंग माना जाता है. यही नहीं, कैटरीना कैफ ने सरस्वती पूजा (Saraswati Pooja) भी की. कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) डायरेक्टर अनुराग बसु के घर हुई सरस्वती पूजा में शामिल हुई थीं. सरस्वती पूजा में कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के अलावा अभिषेक बच्चन सरीखी बॉलीवुड की कई दिग्गज हस्तियां भी शामिल हुई थीं.

Neeti Mohan हैदराबाद में दीपिका पादुकोण को डेट कर चुके निहार पांड्या से करेंगी शादी

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif) on

Mahesh Anand: जानें कौन थे महेश आनंद, जो अमिताभ बच्चन और मिथुन चक्रवर्ती जैसे सितारों के साथ कर चुके हैं स्क्रीन शेयर

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) डायरेक्टर अनुराग बसु की फिल्म 'जग्गा जासूस' में नजर आ चुकी हैं और उनके साथ लीड में रणबीर कपूर थे. हालांकि कैटरीना कैफ और रणबीर कपूर की फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो सकी थी. लेकिन अनुराग बसु रणबीर कपूर के साथ 'बर्फी' जैसी सुपरहिट फिल्म दे चुके हैं. 'बर्फी' में इलियाना डीक्रूज और प्रियंका चोपड़ा लीड रोल में थीं. लेकिन कैटरीना कैफ का सरस्वती पूजा पर दिखा अंदाज काफी पसंद किया जा रहा है.

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by WHAT'S UP BOLLYWOOD (@whatsupbollywood) on

 

कैटरीना कैफ (Katrina Kaif) के लिए 2018 अच्छा नहीं रहा है और उनकी इस साल दो फिल्में रिलीज हुई थीं और दोनों ही बॉक्स ऑफिस पर रंग नहीं जमा सकीं. आमिर खान और अमिताभ बच्चन के साथ 'ठग्स ऑफ हिन्दोस्तां' और शाहरुख खान के साथ 'जीरो' भी बॉक्स ऑफिस पर पस्त रही थी. लेकिन 2019 में कैटरीना कैफ सलमान खान के साथ 'भारत' में नजर आएंगी. वैसे भी कैटरीना कैफ और सलमान खान की जोड़ी सुपरहिट रही है. इसलिए कैटरीना कैफ को 'भारत' से ढेर सारी उम्मीदें होंगी.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

...और भी हैं बॉलीवुड से जुड़ी ढेरों ख़बरें...