करीना कपूर गर्ल गैंग संग यूं मस्ती करती आईं नजर, Photos हुई वायरल

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने इंस्टाग्राम पर फोटो शेयर की है, जिसमें उनके साथ उनकी पूरी गर्ल गैंग नजर आ रही हैं.

Advertisement
Read Time: 5 mins
नई दिल्ली:

बॉलीवुड की फेमस अभिनेत्री करीना कपूर (Kareena Kapoor) इन दिनों सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. उनकी शानदार फोटो इंटरनेट पर धमाल मचा रही हैं. करीना अभिनय के साथ-साथ अपने स्टाइलिश लुक के लिए भी जानी जाती हैं. वहीं करीना कपूर अपने पर्सनल लाइफ की वजह से भी अकसर सुर्खियों में बनी रहती हैं. हालही में वो अपने परिवार के साथ मालदीव वेकेशन पर गई थी, जिसकी फोटो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हुई थी. अब करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी गर्ल गैंग के साथ की फोटो शेयर की है, जो काफी पसंद की जा रही है.

करीना ने दोस्तों संग शेयर की फोटो

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने अपनी ये फोटो इंस्टाग्राम पर शेयर की है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि, करीना के साथ उनकी बहन करिश्मा कपूर, अमृता अरोड़ा और मलाइका अरोड़ा भी नजर आ रही हैं. फोटो में सभी शानदार अंदाज में दिखाई दे रही हैं. उनकी इस फोटो पर अब तक 516 हजार लाइक और 2,016 कमेंट आ चुके हैं. 

इस फिल्म में नजर आएंगी करीना

एक्ट्रेस के वर्कफ्रंट की बात करें तो करीना को अखिरी बार बार 'अंग्रेजी मीडियम' फिल्म में देखा गया था. इसके अलावा वे अब आमिर खान के साथ 'लाल सिंह चड्ढा' फिल्म में नजर आएंगी. इस फिल्म की शूटिंग उन्होंने अपने प्रेगनेंसी पीरियड में पूरी कर ली थी. वहीं वे अपने अलगे प्रोजेक्ट पर काम करने के लिए तैयारी कर रही हैं.  
 

Featured Video Of The Day
Meena Kumari की खातिर क्यों ठुकरा दिया प्राण ने Film Fare Award | Bollywood Trivia | Entertainment