करीना कपूर की DSX के सेट पर खूब हो रही मस्ती, तस्वीरें शेयर कर लिखा- द बेस्ट क्रू

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान ने DSX के सेट से क्रू मेंबर्स के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं.

करीना कपूर की DSX के सेट पर खूब हो रही मस्ती, तस्वीरें शेयर कर लिखा- द बेस्ट क्रू

करीना कपूर ने शेयर कीं फोटोज

नई दिल्ली :

बॉलीवुड अभिनेत्री करीना कपूर खान इन दिनों अपने डेब्यू ओटीटी प्रोजेक्ट द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स (DSX) की शूटिंग कर रही हैं. इसके सेट से करीना कपूर लगातार अपने फैंस के साथ यहां की तस्वीरें और वीडियोज शेयर कर रही हैं. इसी क्रम में करीना कपूर ने एक बार फिर से फिल्म के क्रू मेंबर्स के साथ अपनी कई तस्वीरें सोशल मीडिया में शेयर की हैं, जिन्हें देखकर आप अंदाजा लगा सकते हैं कि DSX के सेट पर करीना कपूर कितनी मस्ती कर रही हैं. करीना कपूर द्वारा शेयर की गईं ये तस्वीरें फैंस को बहुत पसंद आ रही हैं.

करीना कपूर खान ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से DSX के सेट से क्रू मेम्बर्स साथ कई तस्वीरें शेयर की हैं. इन तस्वीरों में करीना कपूर को क्रू मेंबर्स के साथ पोज देते हुए देखा जा सकता है. तस्वीरों को देख कर तो ऐसा ही लग रहा है कि अपने ओटीटी डेब्यू को लेकर करीना कपूर बेहद उत्साहित हैं और क्रू मेंबर्स के साथ उनकी खूब जम रही है. इन तस्वीरों को शेयर करते हुए इसके कैप्शन में करीना कपूर ने लिखा है- DSX! सबसे अच्छा क्रू, सबसे अच्छी यात्रा, सबसे अच्छा समय...मैं इस बात को लेकर भी आश्वस्त हूं कि फिल्म भी सबसे अच्छी है. तैयार हो जाएं. यह फायर है. करीना ने हार्ट और फायर इमोजी का भी इस्तेमाल किया है.

करीना कपूर खान द्वारा इन तस्वीरों को पोस्ट किए जाने के कुछ ही समय के अंदर इन्हें 18 हजार से भी ज्यादा लाइक्स मिल चुके हैं. फैंस इन तस्वीरों पर जमकर कमेंट कर रहे हैं और वे हार्ट और फायर इमोजी बनाकर प्रतिक्रिया दे रहे हैं. कई फैंस ने लिखा है कि वे करीना कपूर के ओटीटी डेब्यू को देखने का अब और ज्यादा इंतजार नहीं कर सकते. गौरतलब है कि आमिर खान के साथ करीना कपूर की फिल्म लाल सिंह चड्ढा की शूटिंग भी पूरी हो चुकी है और हाल ही में उन्होंने द डिवोशन ऑफ सस्पेक्ट एक्स की शूटिंग शुरू की है.

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com