वेकेशन पर गईं करीना कपूर की फोटो मे नजर नहीं आए जेह, एक्ट्रेस ने पूछा- मेरा बेबी कहां है

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों वेकेशंस पर हैं और वह लगातार फोटो शेयर कर रही हैं. अब उन्होंने एक बहुत ही दिलचस्प फोटो शेयर की है.

वेकेशन पर गईं करीना कपूर की फोटो मे नजर नहीं आए जेह, एक्ट्रेस ने पूछा- मेरा बेबी कहां है

करीना कपूर (Kareena Kapoor) ने फोटो शेयर कर कही यह बात

नई दिल्ली :

करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan) इन दिनों वेकेशंस पर हैं और वह लगातार फोटो शेयर कर रही हैं. कुछ दिन ही पहले वह पति सैफ अली खान और दोनों बेटे जेह (Jeh) और तैमूर अली खान (Taimur Ali Khan) के साथ छुट्टियों के लिए रवाना हुई थीं. करीना कपूर खान (Kareena Kapoor Khan Instagram) ने अपनी इंस्टाग्राम स्टोरी पर कुछ फोटो शेयर की हैं. इन फोटो में वह समुद्र किनारे चिल करती नजर आ रही हैं. वहीं एक फोटो में वह ब्रेकफास्ट टेबल पर नजर आ रही हैं. इस फोटो के साथ उन्होंने लिखा है कि मेरा बेबी कहां है. इस फोटो में देखा जा सकता है कि बेबी अपनी सीट पर नहीं है और ब्रेकफास्ट टेबल पर अभी नाश्ता भी नहीं पहुंचा है. 

सैफ अली खान (Saif Ali Khan) हाल ही में 51 साल के हुए थे और उनके जन्मदिन का जश्न मालदीव में मनाया गया था. माना जा रहा है कि करीना कपूर (Kareena Kapoor) अपने जन्मदिन का जश्न मनाने के लिए छुट्टियों पर गई हैं क्योंकि 21 सितंबर को वह 41 साल की होने जा रही हैं. 

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com

बता दें कि सैफ अली खान (Saif Ali Khan) की फिल्म 'भूत पुलिस' हाल ही में डिज्नी प्लस हॉटस्टार पर रिलीज हुई है. इस फिल्म में उनके साथ जैकलिन फर्नांडिस, अर्जुन कपूर और यामी गौतम नजर आए थे. जबकि करीना कपूर (Kareena Kapoor) की अगली फिल्म 'लाल सिंह चड्ढा' है. जिसमें वह आमिर खान के साथ लीड रोल में नजर आने वाली हैं. इस तरह सबकी नजर करीना कपूर की इस फिल्म पर है.