विज्ञापन
This Article is From Aug 24, 2023

करन जौहर की इस फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान

करन जौहर ने तस्वीर शेयर कर अपनी खुशी और एक्साइटमेंट जाहिर की. इससे पहले कई लोग थे जिन्हें पता नहीं था कि ये फिल्म करन जौहर के बैनर तले आई थी.

करन जौहर की इस फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान
करन जौहर
नई दिल्ली:

डायरेक्टर करन जौहर फिलहाल बहुत खुश हैं. ऐसा इसलिए क्योंकि उनके बैनर तले बनी 2021 की फिल्म शेरशाह को 69वें नेशनल फिल्म अवॉर्ड में स्पेशल ज्यूरी अवॉर्म मिला. इसकी अनाउंसमेंट आज नई दिल्ली में एक प्रेस कॉन्फ्रेंस में हुई. इस बड़ी अचीवमेंट की खुशी मनाते हुए करन जौहर ने फिल्म का एक पोस्टर शेयर किया. इसमें फिल्म के लीड एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा नजर आ रहे हैं. इसके साथ ही उन्होंने एक प्यारा सा मैसेज भी दिया. इसमें लिखा था, "कितने सम्मान की बात है! इसके लिए @mib_india और  @official.anuragthakur को बहुत धन्यवाद कहता हूं." जिन्होंने हमारी फिल्म #शेरशाह को नेशनल अवॉर्ड के काबिल समझा."

'रॉकी और रानी की प्रेम कहानी' के डायरेक्टर ने आगे कहा, "आपको सही समय पर सभी सही लोग शायद ही कभी मिलेंगे - कुछ खास बनाने के लिए उनकी क्रिएटिव एनर्जी और पैशन एक साथ आ जाएं... तो कुछ कमाल हो ही जाता है! शेरशाह हमारे लिए यही था . हमें अपना बेपनाह प्यार देने के लिए धन्यवाद. ये दिल मांगे और!"

बता दें, शेरशाह में सिद्धार्थ मल्होत्रा के अलावा कियारा आडवाणी भी लीड रोल में थीं. शेरशाह कारगिल वॉर के हीरो विक्रम बत्रा की जिंदगी पर बनी थी. फिल्म में कियारा आडवाणी को विक्रम बत्रा की लव इंट्रेस्ट के रोल में कास्ट किया गया था. इसे विष्णुवर्धन ने डायरेक्ट किया था. करन की इस पोस्ट पर अभी तक सिद्धार्थ मल्होत्रा ने रिएक्ट नहीं किया है.

किस किसने मारी बाजी ?

69वें नेशनल अवॉर्ड्स आलिया भट्ट और कृति सेनन ने गंगूबाई काठियावाड़ी और मिमी में अपनी परफॉर्मेंस के लिए बेस्ट एक्ट्रेस का अवॉर्ड जीता. अल्लू अर्जुन को ब्लॉकबस्टर 'पुष्पा: द राइज' के लिए बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड दिया गया. रॉकेट्री: द नंबी इफेक्ट को बेस्ट फिल्म का अवॉर्ड दिया गया. विक्की कौशल की सरदार उधम को बेस्ट हिंदी फिल्म का अवॉर्ड मिला जबकि आरआरआर ने बेस्ट पॉपुलर फिल्म समेत कई अवॉर्ड जीते.

NDTV.in पर ताज़ातरीन ख़बरों को ट्रैक करें, व देश के कोने-कोने से और दुनियाभर से न्यूज़ अपडेट पाएं

फॉलो करे:
डार्क मोड/लाइट मोड पर जाएं
Previous Article
अमिताभ बच्चन और दिलीप कुमार के बाद करीना कपूर को मिला ये सम्मान, पहली बार किसी एक्ट्रेस के साथ हो रहा है ऐसा
करन जौहर की इस फिल्म को मिला नेशनल अवॉर्ड, नाम सुनकर रह जाएंगे हैरान
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Next Article
Tumbbad Box Office: पहले नहीं चली लेकिन दोबारा थियेटर में आई तो नई फिल्मों को भी चटा दी धूल
Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com