सनी देओल के घर जमकर बज रहे हैं ढोल और बंट रहे लड्डू, एक्टर के बेटे की शादी की हल्दी सेरेमनी हुई शुरू, देखें पहला वीडियो

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक्टर के घर में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. करण देओल की शादी की तैयारियों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं. गुरुवार को उनकी हल्दी सेरेमनी शुरू हो गई है.

Advertisement
Read Time: 23 mins
सनी देओल के घर शुरू हुई बेटे की शादी की हल्दी सेरेमनी
नई दिल्ली:

सनी देओल के बेटे करण देओल जल्द शादी के बंधन में बंधने वाले हैं. एक्टर के घर में शादी की तैयारियां जोरों पर चल रही हैं. करण देओल की शादी की तैयारियों की कई तस्वीरें और वीडियो भी सामने आ चुके हैं. गुरुवार को उनकी हल्दी सेरेमनी शुरू हो गई है. जिसका एक वीडियो तेजी वायरल  हो रहा है. वीडियो में सनी देओल के घर पर जमकर पंजाबी ढोल बजते हुए दिखाई दे रहे हैं. इतना ही नहीं हल्दी सेरेमनी से पहले करण देओल की तस्वीर भी सामने आई है. 

Advertisement

सेलिब्रिटी फोटोग्राफर voompla ने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर करण देओल की हल्दी सेरेमनी का एक वीडियो शेयर किया है. वीडियो में ढोल वाले जमकर ढोल बजाते दिख रहे हैं. वहीं दूसरे वीडियो में करण देओल की झलक देखने को मिली है. वह वीडियो के अंदर कार में बैठे दिखाई दे रहे हैं. सोशल मीडिया पर यह वीडियो वायरल हो रहा है. आपको बता दें कि करण देओल 18 जून को अपनी बचपन दोस्त दृशा आचार्य के शादी करने वाले हैं. 

Advertisement
Advertisement
Advertisement

हाल ही में  करण की शादी से ठीक पहले सनी देओल के जुहू वाले बंगले पर प्री वेडिंग फंक्शन शुरू हो गए हैं. रोका सेरेमनी में एक्टर्स के करीबी दोस्त और परिवार वालों ने ही शिरकत की. रोके की तस्वीरें भी सोशल मीडिया पर छाई हुई हैं. बताया जा रहा है कि शादी मुंबई के फाइव स्टार होटल Taj Lands में होने वाली है. इस शादी में बॉलीवुड की तमाम बड़ी हस्तियां शामिल होने वाली हैं. गेस्ट लिस्ट की डिटेल्स सामने आ चुकी हैं और हम आपको बताने वाले हैं कि इस शादी में कौन-कौन शामिल होने वाला है. सबसे पहले बात करते हैं देओल फैमिली के सबसे करीबी स्टार की. इनका नाम है सलमान खान...और धर्मेंद्र के साथ इनका प्यार किसी से छिपा नहीं है. इसलिए स्पेशल गेस्ट लिस्ट में सलमान का नाम हम सबसे पहले बता रहे हैं. रणवीर सिंह को भी इन्वाइट किया गया है. खबर है कि धर्मेंद्र ने रणवीर को एक स्पेशल इन्वाइट भेजा. क्योंकि रणवीर ने धर्मेंद्र के साथ एक खास बॉन्ड बना लिया है.

Advertisement

जब रूसी पियानोवादक ने संगीत प्रेमियों को मंत्रमुग्ध कर दिया

Featured Video Of The Day
Maharashtra : Ajith Pawar ने पेश किया बजट, Assembly Election से पहले बड़े एलान