कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ के बेटे नानक लुक्स में देते हैं बड़े-बड़े हीरो को मात, देख लेंगे तो कहेंगे WOW!

उपासना सिंह के बारे में तो लगभग सभी जानते हैं, लेकिन उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है. जिन लोगों को पता नहीं उन्हें बता दें कि उपासना सिंह का एक बहुत ही हैंडसम बेटा है, जिनका नाम नानक है. 

कपिल शर्मा की ऑनस्क्रीन बुआ के बेटे नानक लुक्स में देते हैं बड़े-बड़े हीरो को मात, देख लेंगे तो कहेंगे WOW!

उपासना सिंह का बेटा है बहुत हैंडसम

नई दिल्ली :

कपिल शर्मा के शो में उनकी बुआ बन लोगों को हंसाने वालीं एक्ट्रेस उपासना सिंह तो आप सभी को याद ही होंगी. जी हां, वही बुआ जो अपने आप को हमेशा '22 इयर्स ओल्ड' बताया करती थीं. भले ही आज कपिल के शो से बुआ की एग्जिट हो गई हो, लेकिन अपने जबरदस्त कॉमिक टाइमिंग के लिए उपसना सिंह आज भी याद की जाती हैं. उपासना सिंह के बारे में तो लगभग सभी जानते हैं, लेकिन उनके परिवार के बारे में बहुत कम लोगों को जानकारी है. जिन लोगों को पता नहीं उन्हें बता दें कि उपासना सिंह का एक बहुत ही हैंडसम बेटा है, जिनका नाम नानक है. 

नानक की जो फोटो इस समय सोशल मीडिया पर वायरल हो रही है, उसमें उन्हें Ammy Virk के साथ देखा जा सकता है. वे इस तस्वीर में उनके बगल में ब्लैक एंड व्हाइट शर्ट और जींस पहने खड़े हैं. नानक इस फोटो में बहुत ही डैशिंग लग रहे हैं. बता दें, उपसना सिंह के बेटे नानक 'Baiji Kuttange' नाम की पंजाबी फिल्म में काम कर चुके हैं. यह कॉमेडी एक्शन फिल्म हाल ही में रिलीज हुई थी, जिसे लोगों ने खूब पसंद किया था. नानक सोशल मीडिया पर बहुत एक्टिव रहते हैं और उन्हें हजारों की संख्या में लोग फॉलो करते हैं. उन्हें मिस यूनिवर्स हरनाज संधू भी फॉलो करती हैं. 

बता करें नानक की मां उपासना सिंह की तो वे एक्ट्रेस होने के साथ-साथ मशहूर कॉमेडियन भी हैं. साल 1997 में उन्हें फिल्म जुदाई में जॉनी लीवर की पत्नी के रोल में देखा गया था. इसमें उनके फेमस डायलॉग 'अब्बा डब्बा चब्बा' ने लोगों को खूब हंसाया था. इसके अलावा वे अन्य भी कई बॉलीवुड फिल्मों में काम कर चुकी हैं.

ये भी देखें:शाहिद कपूर, मृणाल ठाकुर, दिशा पटानी के साथ एयरपोर्ट पर स्पॉट हुए ये बॉलीवुड सेलेब्स

Listen to the latest songs, only on JioSaavn.com