कन्नप्पा का धांसू टीजर हुआ रिलीज, गारंटी है पहचान नहीं पाओगे अक्षय कुमार और प्रभास को

Kannappa Teaser: अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक कई फिल्में लेकर आने वाले हैं. इस बार वह साउथ की फिल्म कनप्पा में भी काम करते नजर आएंगे. बैक टू बैक फ्लॉप के बाद अक्षय कुमार और उनके फैंस को कनप्पा से काफी उम्मीदें हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
Kannappa Teaser: कन्नप्पा के टीजर में ढूंढें अक्षय कुमार और प्रभास को
नई दिल्ली:

Kannappa Teaser: अक्षय कुमार इस साल बैक टू बैक कई फिल्में लेकर आने वाले हैं. इस बार वह साउथ की फिल्म कनप्पा में भी काम करते नजर आएंगे. बैक टू बैक फ्लॉप के बाद अक्षय कुमार और उनके फैंस को कनप्पा से काफी उम्मीदें हैं. इस बीच साउथ की इस मोस्ट अवेटेड फिल्म का टीजर रिलीज हो गया है, जिसमें अक्षय कुमार के साथ-साथ बाहुबली एक्टर प्रभास भी सामने आ है. इन दोनों कलाकारों के फैंस उनके लुक को पहचान नहीं पाएंगे. हां अगर आप अक्षय कुमार और प्रभास के डाई हार्ड फैन हैं तो जरूर यह आप कुछ हद तक पहचानने में कामयाब हो सकते हैं. 

Advertisement

फिल्म कनप्पा में विष्णु मंचू मुख्य कलाकार के तौर पर नजर आएंगे. इस फिल्म में अक्षय कुमार और प्रभास का कैमियो रोल है. कनप्पा के टीजर में विष्णु मंचू का दमदार और हैरान कर देने वाला लुक देखने को मिल रहा है. इतना ही नहीं टीजर देखकर साफ पता चलता है कि विष्णु मंचू का एक्शन भी शानदार रहने वाला है. टीजर के आखिरी में अक्षय कुमार के माथे का लुक नहीं आ रहा है. वहीं प्रभास के माथे को टीजर में दिखाया गया है. दोनों कलाकारों के माथे पर शिव का टीका नजर आ रहा है.

Advertisement

सोशल मीडिया पर कनप्पा का टीजर वायरल हो रहा है. कन्नप्पा एक पौराणिक महाकाव्य पर आधारित फिल्म है, जिसका निर्देशन मुकेश कुमार सिंह करेंगे. मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो बड़े मियां छोटे मियां के बाद के तुरंत बाद अक्षय कुमार कन्नप्पा के प्रोडक्शन में शामिल होने के लिए तैयार हैं. कन्नप्पा के स्टार कलाकारों में प्रभास, मोहन बाबू, मोहनलाल, शिव राजकुमार, नयनतारा और मधुबाला सहित अन्य कलाकार शामिल हैं. फिल्म कन्नप्पा में एक शिव भक्त की कहानी देखने को मिलेगी. फिल्म का स्क्रीनप्ले पारुचुरी गोपाला कृष्णा, थोता प्रसाद, साईनाथ थोतापाली और साई माधव बुर्रा ने लिखा है. 

Advertisement

Advertisement
Featured Video Of The Day
Adani Defense ने Thales से मिलाया हाथ, 70 MM Rocket देश में बनने से हमारी सुरक्षा होगी मजबूत