सद्गुरु की ब्रेन सर्जरी को देख परेशान हुईं कंगाना रनौत, बोलीं- भगवान बेहोश हो गए और पृथ्वी हिलने लगी है

ब्रेन सर्जरी के बाद सद्गुरु की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर उनके फॉलोवर्स उनकी जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं. इन लोगों में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हैं. जो सद्गुरु में विशेष आस्था रखती हैं.

Advertisement
Read Time: 3 mins
नई दिल्ली:

ईशा फाउंडेशन के संस्थापक और दुनियाभर में सद्गुरु के नाम से प्रख्यात सद्गुरु जग्गी वासुदेव की ब्रेन सर्जरी हुई है. उनकी हालत को देखते हुए डॉक्टर्स को ये फैसला इमरजेंसी में लाना पड़ा. बताया जा रहा है कि उनके ब्रेन में तीन हफ्ते से ब्लीडिंग हो रही थी. डॉक्टर्स के मुताबिक एक हिस्से में क्लॉटिंग की वजह से वो तेज सिरदर्द का सामना कर रहे थे. ब्रेन सर्जरी के बाद सद्गुरु की तस्वीरें वायरल हो रही हैं. जिसे देखकर उनके फॉलोवर्स उनकी जल्द रिकवरी की प्रार्थना कर रहे हैं. इन लोगों में एक्ट्रेस कंगना रनौत भी शामिल हैं. जो सद्गुरु में विशेष आस्था रखती हैं. उन्हें इस हाल में देखने के बाद कंगना रनौत ने उनकी जल्द रिकवरी की प्रार्थना की है.

इमोशनल हुईं कंगना रनौत

सद्गुरु को माननेे वाली कंगना रानौत उन्हें अस्पताल में भर्ती देख काफी इमोशनल हो गईं. उन्होंने भगवान से प्रार्थना की है कि सद्गुरु की जल्द रिकवरी हो और वो ठीक हो जाएं. कंगना रनौत ने इस बारे में एक पोस्ट किया है. जिसमें उन्होंने लिखा कि सदगुरु को आईसीयू के बेड पर देख कर मुझे एहसास हुआ कि उनका अस्तित्व भी नश्वर है. इससे पहले कभी ये लगा ही नहीं कि वो भी हड्डी, ब्लड और मांस के बने हुए हैं. मुझे लगा जैसे भगवान ही बेहोश हो गए हैं. ये धरती हिल रही है और आकाश दूर होता जा रहा है. मेरा सिर चकरा रहा है. मैं इस बात को समझ ही नहीं पा रही हूं. न इस बात पर यकीन कर पा रही हूं.

Advertisement

सूरज नहीं उगेगा, पृथ्वी थम जाएगी

कंगना रनौत के अपने जज्बातों पर इसके आगे भी काबू नहीं कर पाई. उन्होंने आगे लिखा कि मुझे ऐसा लग रहा है कि मैं टूट चुकी हूं. दुनियाभर के लोग और उनके भक्त मेरा दुख बांट रहे हैं. मैं ये नहीं सह सकती. वो जल्दी ठीक हो जाएं वर्ना सूरज नहीं उगेगा और धरती थम जाएगी. इस लम्हे में जिंदगी शून्य नजर आ रही है. आपको बता दें कि सद्गुरु की ब्रेन सर्जरी बीते रविवार को दिल्ली के अपोलो अस्पताल में की गई है.

Advertisement

Featured Video Of The Day
India Sustainability Mission- NDTV की पहल में Experts से समझिए Sustainable Future के लिए समाधान