सलमान, शाहरुख या आमिर नहीं, ये खान है कंगना रनौत का फेवरेट 'खान'

इमरजेंसी के ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना रनौत ने कई मामलों पर खुलकर बात की, जिसमें फिल्म इंड्स्ट्री के तीन खान यानी कि शाहरुख, सलमान और आमिर पर भी कंगना ने अपने विचार साझा किए. लेकिन ये भी बताया कि उनके फेवरेट ये तीनों खान नहीं हैं.

Advertisement
Read Time: 2 mins
नई दिल्ली:

पॉलीटिकल पर्दे पर सक्रिय भूमिका निभा रहीं कंगना रनौत एक बार फिर फिल्मी पर्दे पर अपनी चमक बिखेरने आ रही हैं. इस बार वो देश की पहली महिला प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी के किरदार में दिखाई देंगी. फिल्म इमरजेंसी के जरिए कंगना रनौत उस मुश्किल दौर की कहानी कहने वाली हैं. इस फिल्म का ट्रेलर हाल ही में रिलीज हुआ. ट्रेलर लॉन्च के मौके पर कंगना रनौत ने कई मामलों पर खुलकर बात की, जिसमें फिल्म इंड्स्ट्री के तीन खान यानी कि शाहरुख, सलमान और आमिर पर भी कंगना ने अपने विचार साझा किए. लेकिन ये भी बताया कि उनके फेवरेट ये तीनों खान नहीं हैं.

खान्स को डायरेक्ट करने की इच्छा

कंगना रनौत से तीनों खान्स पर सवाल हुआ तो कंगना ने कहा कि वो तीनों खान्स के लिए एक खास फिल्म प्रड्यूस करना चाहेंगी. कंगना रनौत ने कहा कि इस फिल्म को वो खुद डायरेक्ट भी करेंगी. और तीनों खान्स की टैलेंटेड साइड को फैन्स के सामने लाने की कोशिश भी करेंगी. साथ ही ये भी कोशिश होगी कि वो टैलेंट के साथ साथ स्क्रीन पर अच्छे भी दिखाई दें. साथ ही ऐसा किरदार कर सकें जो सोसाइटी के लिए कुछ फायदेमंद हो.

ये भी पढ़ें: Emergency Trailer: कंगना रनौत की इमरजेंसी का ट्रेलर रिलीज, जानें कौन बना अटल बिहारी वाजपेयी तो कौन बना संजय गांधी

Advertisement

उन्होंने कहा कि वो ऐसी फिल्म इसलिए बनाना चाहती हैं क्योंकि उन्हें तीनों खान्स काफी टैलेंटेड लगते हैं. कंगना रनौत का मानना है कि तीनों खान फिल्म इंड्स्ट्री के लिए खूब रेवेन्यू लेकर आते हैं, मास इमेज भी रखते हैं लेकिन उनकी टैलेंटेड साइड में अब भी बहुत कुछ एक्सप्लोर किया जाना बाकी है.

Advertisement

ये हैं फेवरेट खान

इस मौके पर कंगना रनौत ने ये भी बताया कि उनका फेवरेट खान इन तीनों में से कोई नहीं है. वो सबसे ज्यादा इरफान खान को पसंद करती थीं. और मौका मिलता तो उन्हें डायरेक्ट भी करतीं. कंगना ने कहा कि मुझे इस बात का हमेशा अफसोस रहेगा कि मुझे इरफान खान साहेब को डायरेक्ट करने का मौका नहीं मिला. मैं उन्हें हमेशा मिस करूंगी.

Advertisement
Featured Video Of The Day
Caste Census: जाति जनगणना कराएगी सरकार, अब उम्मीदें हजार | NDTV India