दो महीने रिलीज होगी कंगना रनौत की इमरजेंसी, फिल्मी की तीसरी बारआई रिलीज डेट सामने

सांसद बनने के बाद कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म के लेकर चर्चा में हैं. उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी है. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इतना ही नहीं इमरजेंसी की तीन बार रिलीज डेट भी डाली गई है.

Advertisement
Read Time: 2 mins
दो महीने बाद बॉक्स ऑफिस आएगी कंगना रनौत की इमरजेंसी
नई दिल्ली:

सांसद बनने के बाद कंगना रनौत अपनी अगली फिल्म के लेकर चर्चा में हैं. उनकी आने वाली फिल्म इमरजेंसी है. यह फिल्म लंबे समय से चर्चा में बनी हुई है. इतना ही नहीं इमरजेंसी की तीन बार रिलीज डेट भी डाली गई है. अब एक बार फिर से इस फिल्म की रिलीज डेट की घोषणा हो चुकी है. कंगना रनौत की इस फिल्म की रिलीज डेट पिछले एक साल से टल रही है. अब इमरजेंसी इस साल सितंबर में सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस बात की घोषणा खुद कंगना रनौत ने सोशल मीडिया के जरिए की है.

Advertisement

कंगना रनौत सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं. उन्होंने अपने आधिकारिक इंस्टाग्राम अकाउंट पर इमरजेंसी की नई रिलीज डेट की घोषणा की है. यह फिल्म अब छह सितंबर को सिनेमाघरों में रिलीज होगी. इस फिल्म को लेकर कंगना रनौत ने कहा, 'मैं विलियम शेक्सपियर के मैकबेथ से प्रेरित हूं, इमरजेंसी का सार वह विनाश है जो तब होता है जब महत्वाकांक्षा नैतिक बाधाओं से अनियंत्रित हो जाती है, यह निस्संदेह भारतीय लोकतंत्र का सबसे सनसनीखेज अध्याय है और मैं 6 सितंबर 2024 को दुनिया भर में इसकी रिलीज का बेसब्री से इंतजार कर रही हूं.'

कंगना रनौत की ये मोस्ट अवेटेड फिल्म पहले 14 जून को रिलीज होने वाली थी, जो कि जनवरी में राम मंदिर प्राणप्रतिष्ठा के एक दिन बाद बताया गया था. इससे पहले जब फिल्म 24 नवंबर 2023 को रिलीज होने वाली थी. लेकिन शेड्यूल में बदलाव के कारण पोस्टपोन हो गई. गौरतलब है कि इमरजेंसी में कंगना रनौत के अलावा अनुपम खेर, महिमा चौधरी, मिलिंद सोमन, श्रेयस तलपड़े, विशाक नय्यर और दिवंगत सतीश कौशिक नजर आ रहे हैं. फिल्म की कहानी पूर्व प्रधानमंत्री इंदिरा गांधी की लाइफ के इर्दगिर्द घूमती है. वहीं कंगना रनौत उनका किरदार निभाती दिख रही हैं. 
 

Advertisement
Featured Video Of The Day
Weather Update: Monsoon की पहली बारिश भी नहीं झेल पाया करोड़ों का पुल | Jharkhand Bridge Collapse